नक्सलियों की नापाक कारतूत, कांग्रेसी कार्यकर्ता की धारदार हथियार से हत्या, बताई ये वजह

पवन दुर्गम,बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बस्तर में नक्सली अपनी कायराना हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. नक्सलियों ने बीती रात एक कांग्रेसी कार्यकर्ता ही धारदार हथियार से हत्या कर दी. कार्यकर्ता पर नक्सलियों ने पुलिस की मुखबिरी करने का आरोप लगाया है. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

मामला बीजापुर जिले के भैरमगढ़ थानाक्षेत्र के कोस्टापारा इलाके का है. मिली जानकारी के अनुसार हत्या की गई कांग्रेसी कार्यकर्ता का नाम सहदेव है. नक्सलियों ने इस वारदात को थाने से करीब एक कि.मी. की दूरी पर अंजाम दिया है. नक्सलियों ने सहदेव पर पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाकर उसकी बेरहमी से हत्या की है. पुलिस ने कार्यकर्ता का शव बरामद कर लिया है. पोस्टमार्टम किया जा रहा है. जिसके बाद परिजनों को शव सौंप दिया जाएगा. आज ही भैरमगढ़ गृह निवास में अंतिम संस्कार किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें- स्मृति ईरानी की करीबी रहे पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या, अमेठी की जीत में था बड़ा योगदान

इसे भी पढ़ें- क्या कहती हैं आपकी ग्रहदशाएं, क्या करें कि दिन होगा शुभ, जानिए क्या है आज का राशिफल

जानकारी ये भी मिल रही है कि कांग्रेसी कार्यकर्ता किसी शादी में खुशियां मना रहा था, तभी नक्सलियों का बुलावा आ गया और वो उनके साथ चला गया. फिर नक्सलियों ने सहदेव को पुलिस की मुखबिरी करने का आरोप लगाया, तो उसने मना कर दिया. लेकिन नक्सलियों आरोप लगाते हुए उसकी बेरहमी से हत्या कर दी.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।