Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

Thor: Love And Thunder poster

मार्वल स्टूडियोज में Chris Hemsworth (क्रिस हेम्सवर्थ) की आने वाली फिल्म ‘थॉरः लव एंड थंडर’ (Thor: Love and Thunder) का ट्रेलर सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म यूट्यूब में रिलीज हो चुका है. ‘थोर: लव एंड थंडर’ थोर सीरीज की चौथी फिल्म है. और मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में कुल मिलाकर 29वीं फिल्म है, जो दुनिया भर में 8 जुलाई को रिलीज होने वाली है. देखिए आप भी ट्रेलर…

2 मिनट 24 सेकेंड के इस ट्रेलर में दिख रही कहानी में थॉर के इस नए सफर में उनकी मुलाकात एक्स- गर्लफ्रेंड जेन फोस्टर से होती है. जेन को यूं अचानक देख थॉर Shocked हो जाता है. जेन फोस्टर ही माइटी थोर भी बनी हैं. जेन के इस किरदार को इजरायली अमेरिकी ऐक्ट्रेस Natalie Portman (नताली पोर्टमेन) निभा रही हैं.

Natalie Portman
Christian Bale - Christian Bale Photos - 17th Annual Screen Actors Guild Awards - Arrivals - Zimbio
christian bale
Natalie Portman and Chris Hemsworth in a new still from Thor: Love and Thunder.
Image

ट्रेलर में Christian Bale (क्रिश्चियन बेल) को सुपरविलेन गोर: द गॉड बुचर (Gorr the God Butcher) के रूप में पहली बार दिखाया गया है. गोर को हराने के लिए, थॉर अपने मिशन में कॉर्ग (Korg), वाल्कीरी (Valkyrie) और फोस्टर की मदद लेता है और गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी के साथ टीम बनाता है. इस टीम में पोम क्लेमेंटिएफ, डेव बॉतिस्ता के अलावा रॉकेट रैकून शामिल हैं. रैकून की आवाज ब्रैडली कूपर ने दी है. विन डीजल और करेन गिलन भी अपने पुराने किरदार में दिख रहे हैं.

Also Read -कार्तिक की ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ में खो गई कंगना की ‘Dhhakad’… 100 करोड़ से ज्यादा हो सकती है इस फिल्म की कमाई

Image

बता दें कि ‘थोर: लव एंड थंडर’ स्टैन ली और जेसन आरोन की कॉमिक्स पर आधारित है, फिल्म की स्क्रिप्ट वेट्टी और जेनिफर केटिन रॉबिन्सन ने लिखी है. फिल्म को केविन फीगे ने प्रोड्यूस किया है. विक्टोरिया अलोंसो, लुई डी’एस्पोसिटो और टॉड हॉलोवेल इसके एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स हैं.