VIDEO : मरवाही विधानसभा उपचुनाव को लेकर सामने आई BJP की गुटबाजी…

विप्लव गुप्ता पेंड्रा. जल्द ही मरवाही विधानसभा में उप चुनाव होने है जिसके लिए प्रमुख पार्टियों के पदाधिकारी अब लगातार पेण्ड्रा गौरेला मरवाही जिले का दौरा कर रहे है.

Close Button

 इसी बीच भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु देव साय आज अपने एक दिवसीय कार्यक्रम के तहत जिले के दौरे में पहुंचे. उन्होंने पेण्ड्रा और मरवाही में बूथ और सेक्टर बैठक में कार्यकर्ताओं को आगामी होने वाले उप चुनाव के लिए बातचीत की.

सुयश के डॉक्टरों को नहीं पता, कोरोना मरीज की लाश कैसे भेजनी है

विष्णु देव साय पहले पेण्ड्रा के मल्टी परपज हाई सेकडरी स्कूल में आयोजित कार्यकर्ताओ की बैठक में शामिल हुए और उसके बाद तय कार्यक्रम के अनुसार उन्हें प्रेसवार्ता करनी थी जिसकी तैयारी भी पेण्ड्रा के नगर पंचायत अध्यक्ष राकेश जालान के मकान में प्रेसवार्ता की तैयारी की गई थी.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय , प्रदेश महामंत्री भूपेंद्र सवन्नी पूर्व बिलसपुरा सांसद लखन साहू.  जिला जिला अध्यक्ष विष्णु अग्रवाल के साथ भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियो और मीडिया की मौजूदगी में ही पार्टी की गुटबाजी सामने आ गई.

शीर्ष नेताओं के निर्देश पर कोरोना संकट को देखते हुए प्रदेश अध्यक्ष का निर्देश था कि पदाधिकारियों के अलावा कोई भी प्रेस कॉन्फ्रेंस पर नहीं आये ताकि भीड़ से बचा जा सके और इसी बात को लेकर पूर्व जिला पंचायत शंकर कंवर उखड़ गए और बाहर खड़े भाजपा नेता रितेश फरमानिया से उलझ पड़े.

नवीन जिले के जिला अध्यक्ष नहीं बन पाने की पीड़ा भी उनके मुंह से निकल गयी और बहस में यह भी बोल दिया कि इसीलिए हम आदिवासी जिला अध्यक्ष की मांग करते आये है और शंकर कंवर ने भाजपा नेता के साथ मौके पर ही जमकर बदतमीजी की.

मौके पर मौजूद भाजपा के नेताओ ने विवाद बढ़ता देख दोनों नेताओं को अलग अलग किया.दरअसल जिला बनने के बाद जब से जिला अध्यक्ष के पद की घोषणा हुई है तभी से भाजपा में इस तरह की गुटबाजी सामने आने लगी है.

लेकिन इन सब के बीच इसे प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय ने गुटबाजी होने से इनकार किया है.

देखिये वीडियो …

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।