भीषण आगजनीः गौशाला बनी मवेशियों की कब्रगाह, 8 मवेशियों की जलने से मौत, आग लगने का कारण अज्ञात

दीपक ताम्रकार, डिंडोरी। आदिवासी जिला डिंडोरी में निजी गौशाला में देर रात अज्ञात कारणों से आग लगने से गौशाला में बंधी 11 मवेशियों में 8 की मौत हो गई। दो मवेशियों को बचाने में ग्रामीण कामयाब रहे।

घटना डिंडोरी कोतवाली थाना क्षेत्र के सरई माल ग्राम की बताई जा रही है, जहां जमुना गवले की गौशाला में देर रात तकरीबन 12 बजे अज्ञात कारणों से आग लग गई। गौशाला में बंधे 11 मवेशियों में 9 मवेशी आग की लपटों में आ गए और उनकी जलने से मौत हो गई। आग कैसे लगी यह पता नहीं चल पाया है। आग की लपटें उठते और मवेशियों के रंभाने की आवाज से घटना की जानकारी हुई।

Read More: दमोह में बस ने दो मासूम को कुचला: आक्रोशित ग्रामीणों ने बस में की तोड़फोड़, सतना में यात्री बस पलटी, 11 घायलों में 8 बच्चे

इस आगजनी से मवेशी पालक को बहुत नुकसान पहुंचा है। मवेशियों की मौत के साथ पूरा गौशाला जलकर खाक हो गया है। गौशाला के छप्पर तक जल गए। आग की सूचना कोतवाली पुलिस गांव पहुंची और मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

एक तरफा प्यार में सिरफिरा आशिक बना वहशीः युवती ने प्यार करने से इंकार किया तो गले को चाकू से रेत डाला, शिकायत के बाद भी पुलिस ने आरोपी को नहीं पकड़ा, अब परिवार को मारने की दे रहा धमकी

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button