Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मनोज उपाध्याय, मुरैना। कलेक्टोरेट में मंगलवार को हुई जनसुनवाई में मंगलवार को ऐसा वाक्या हुआ, जिसे देख वहां आए लोग से लेकर अफसर तक हैरान रह गए। दरअसल एक बुजुर्ग महिला सिर को गोल-गोल घुमाकर जोर-जोर से हिलाने लगी। माता के गीत गाने लगी। लोगों को लगा कि महिला की तबीयत बिगड़ गई है। बुजुर्ग महिला बार-बार कह रही थी कि- मोदी ने माता का मंदिर बनवाने  कहा है। ग्वालियर किले में मंदिर बनवा दो।

सूचना मिलते ही जनसुनवाई में बैठे सीएमएचओ डॉ. एडी शर्मा आए, जिन्होंने महिला की नब्ज टटोलना चाहा तो, महिला भड़क गई और बोली दूर रह, माता आई है। मंदिर बनवा दो। यह सुनकर सीएमएचओ उल्टे पांव लौट गए।

इसे भी पढ़ेः BIG NEWS: Mp में जनजातियों पर दर्ज मुकदमे होंगे वापस, सीएम शिवराज ने किया ऐलान

इसके बाद तहसीलदार अजय शर्मा और फिर एसडीएम संजीव जैन बाहर आए। एसडीएम ने महिला से कारण पूछा तो बोली कि मुझसे मोदी ने माता का मंदिर बनवाने की कहा है। ग्वालियर किले में माता का मंदिर बनना है।, जिसके लिए ईंट, पत्थर, सीमेंट लेकर जाऊंगी। नवरात्र में माता मंदिर का निर्माण पूरा होना है। महिला की ऐसी बातें सुनकर एसडीएम ने सुरक्षाकर्मियों से कहकर बाहर निकलवा दिया।

इसे भी पढ़ेः समलैंगिक पति के खिलाफ पत्नी ने दर्ज कराई शिकायत, दोस्तों के साथ अश्लील फोटो खींचकर महिला को फेसबुक पर टैग करने का आरोप

पूर्व विधायक के पास मंदिर बनवाने की फरियाद लेकर पहुंची
महिला ने अपना नाम रतनीबाई पत्नी मावसिया जाटव निवासी जौरा तहसील के टुडीला गांव की बताई। जनसुनवाई से अफसरों ने महिला को खदेड़ दिया तो वह कलेक्टोरेट के बाहर खड़े पूर्व विधायक रघुराज कंषाना से मंदिर बनवाने की गुहार लगाती दिखी।

इसे भी पढ़ेः गिरफ्त में ‘तमंचे’ के सौदागरः 10 देशी पिस्टल के साथ 6 गिरफ्तार, इंदौर-खरगोन से हथियार ले जाकर दिल्ली और हरियाणा में खपाते थे

">
Share: