चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने किया दावा, राजधानी में भी हुआ 100% टीकाकरण

शब्बीर अहमद, भोपाल। इंदौर के बाद मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भी कोरोना वैक्सीन का फस्ट डोज 100 फीसदी वैक्सीनेशन हो गया है. चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने शत प्रतिशत वैक्सीनेशन का दावा किया है.

इसे भी पढ़ेः कमलनाथ ने BJP के ‘सुराज’ पर खड़े किए सवाल, कहा- जनदर्शन में लगी शिवराज सरकार किसानों के साथ कब करेगी न्याय?

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि जिले के 19 लाख 47 हजार लोगों को पहला वैक्सीन का पहला डोज लग चुका है. जिलेभर से 9 हजार लोग अभी लापता हैं. उन्होंने बताया कि लापता लोगों को आंकड़ों से बाहर किया गया है.

इसे भी पढ़ेः दिग्विजय सिंह के पेगासस वाले ट्वीट पर बोले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, कहा- देश तोड़ने की बात पर ‘चाचाजान’ जरुर बोलते हैं

बता दें कि किसी समय सबसे अधिक कोरोना संक्रमित रहा इंदौर ने पूरे प्रदेश में सबसे पहले इतिहास रचा था. देश में 10 लाख से अधिक आबादी वाले जिलों में इंदौर पहला ऐसा जिला बना है, जहां के नागरिकों का शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन पूरा हो चुका है.

इसे भी पढ़ेः MP में पर्यावरण बचाने शिक्षा विभाग ने कसी कमर, महाविद्यालयों में प्रवेश लेने वाले छात्रों को लगाने होंगे एक-एक पेड़

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।