मेनका गांधी ने मुसलमानों को दी धमकी, वोट नहीं दिया तो…

दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी नेता और मोदी सरकार की मंत्री मेनका गांधी ने सुलतानपुर में चुनावी अपील करते हुए इशारों ही इशारों में मुस्लिम वोटर्स को चेतावनी दी।

उन्होंने कहा कि मैं जीत के लिए मुस्लिमों से समर्थन चाहती हूं। अगर वह मुझे वोट नहीं करेंगे तो मैं उनकी मदद नहीं करूंगी। उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए वहां मौजूद लोगों से ही सवाल कर दिया। कहा- ये बात सही है कि नहीं? ये आपको पहचानना पड़ेगा।

उन्होंने अपना भाषण जारी रखते हुए कहा कि मैं चुनाव पहले ही जीत चुकी हूं। मैं यहां खुले दिल से और खुले मन से आई हूं। आपको कल मेरी जरूरत पड़ेगी। ये चुनाव है, मैं पार कर चुकी हूं। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधा।
मेनका की ये सभा, भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अजादार हुसैन के गांव में आयोजित की गई थी। उन्होंने कहा कि ये जीत आपके बिना भी होगी, आपके साथ भी होगी और ये चीज आपको सब जगह फैलानी पड़ेगी। मैं दोस्ती का हाथ लेकर आई हूं। उन्होंने आगे कहा कि चुनाव नतीजे आएंगे। उसमें 100 वोट या 50 वोट निकलेंगे। उसके बाद जब आप काम के लिए आएंगे तो वही होगा मेरे साथ। इसलिए जब आप मेरे ही हो तो क्यूं नहीं मेरे ही रहो।

भाजपा की उम्मीदवार मेनका गांधी इस बार सुलतानपुर से लड़ रही हैं। ये सीट 2014 में वरुण गांधी ने जीती थी जो अब मेनका की मौजूदा सीट पीलीभीत चले गए हैं।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।