Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

सुप्रिया पांडेय, रायपुर. जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष पंकज शर्मा ने अपने जन्मदिन के अवसर पर मेघावी छात्र, छात्राओं का सम्मान कर उनका हौसला बढ़ाया. इस अवसर पर रायपुर ग्रामीण विधायक सत्यनारायण शर्मा भी मौजूद रहे. विधायक शर्मा ने छात्रों को कड़ी मेहनत और लगन के साथ आगे बढ़ने के मूल मंत्र भी दिए.

विधायक ने कहा कि आज प्राइवेट और सरकारी दोनो ही स्कूलों के मेघावी छात्र और छात्राओं का सम्मान किया गया. जिससे उन्हें आने वाले समय में कुछ बेहतर कर दिखाने की प्रेरणा मिले. काफी ऐसे छात्र हैं जो अधिक नंबर तो लाते हैं पर उन्हें कोई सम्मान नहीं दिया जाता. जिससे कहीं न कहीं उनके परफार्मेंस में कमी भी देखने को मिलती है. लेकिन मेघावी छात्र-छात्राओं के सम्मान से उनका हौसला बढ़ता है और वे कुछ कर गुजरने का जज्बा रखते हैं.

गर्व महसूस हो रहा है- पंकज

जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष पंकज शर्मा ने कहा कि हर वर्ष ये आयोजन कराया जाता है. लेकिन आज संयोग से उनका जन्मदिवस है और आज ही के दिन मेघावी छात्र-छात्राओं का सम्मान किया गया. जिसकी वजह से उन्हें काफी गर्व महसूस हो रहा है. वे चाहते हैं कि आने वाले समय में छात्र अपने उज्ज्वल भविष्य की कामना लेकर आगे बढ़ें.

इसे भी पढ़ें : छात्र ने CM बघेल से पूछा- स्वामी आत्मानंद के नाम से हमारा स्कूल क्यों है? मुख्यमंत्री ने विस्तार से बताई उनकी जीवन की कहानी …