राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राजधानी में सर्वसमाज ने पेश की आपसी भाईचारे की मिसाल…

हेमंत शर्मा, रायपुर। अयोध्या में राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट फैसले के मद्देनजर राजधानी में आपसी भाईचारे की मिसाल पेश की गई. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बैजनाथ पारा स्थित मदरसे में हुआ सद्भावना मिलन का कार्यक्रम आयोजित किया गया. कार्यक्रम में  हिन्दू, मुस्लिम, सिख और ईसाई समाज के लोग मौजूद रहे.

शहर काजी मोहम्मद अली फारूकी ने कहा कि जिस तरह से धर्मो के नाम पर लोगो को बांटा गया था. आज सुप्रीम कोर्ट ने फिर हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाई को भाई-भाई किया. यह फैसला ऐतिहासिक है. इस दौरान मौजूद तमाम लोगों ने अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का किया स्वागत किया. कार्यक्रम में पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी भी सद्भावना मिलन कार्यक्रम में पहुंचे थे.

कार्यक्रम में ईसाई समाज से आर्क बिषप हेनरी ठाकुर, अग्रवाल समाज से अम्बर अग्रवाल, जैन समाज से लोकेश चंद्रकांत, गायत्री परिवार से अमित डोये, प्रेमशंकर गौटिया, सिख समाज से सैलानी, सतनामी समाज से राजमहंत कुर्रे सहित अन्य उपस्थित थे.

 

 

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।