मोबाइल मार्केट में धूम मचाने के बाद शाओमी ने लांच किया स्पोर्ट्स शू, मार्केट में आते ही मचाया धमाल

दिल्ली. शाओमी ने भारत में Mi Men’s Sports Shoes 2 की घोषणा कर दी है। यह नया प्रॉडक्ट कंपनी के लाइफस्टाइल प्रॉडक्ट्स का हिस्सा है। इससे पहले कंपनी इस सेक्शन में बैकपैक्स, सनग्लास और दूसरे कई प्रॉडक्ट्स को पेश कर चुकी है। कंपनी के इस प्रॉडक्ट को क्राउड फंडिंग कैंपन के तहत लॉन्च किया गया है। यह प्रॉडक्ट Mi Sport Sneakers 2 का रि-ब्रांडेड वर्जन है, जिसे चीन में पिछले साल लॉन्च किया गया था।

कंपनी का यह नया प्रॉडक्ट शाओमी के क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म में 6 फरवरी से अवेलेबल होगा। कंपनी  ने इस शूज को 2,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। इसकी शिपिंग 15 मार्च से शुरू होगी।

कंपनी का दावा है कि इस स्मार्ट शूज को 5-in-1 यूनी मोल्डिंग प्रोसेस के तहत तैयार किया गया है जिसमें पांच अलग अलग मैटेरियल का इस्तेमाल किया गया है। इसको एंटी स्लिप डिजाइन दिया गया है। इसे आसानी से मशीन में वॉश किया जा सकता है। कंपनी का कहना है कि शूज में fishbone स्ट्रक्चर है जिसके कारण यह पहनने में काफी आरामदायक है।

यह शूज तीन अलग-अलग कलर वेरिएंट में आता है। इसमें ब्लैक, डार्क ग्रे और ब्लू कलर शामिल हैं। कंपनी जल्द ही भारत में रेडनी नोट 7 को रेडमी गो स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। कंपनी स्मार्टफोन पर अपनी निर्भरता को कम करने के लिए लगातार दूसरे प्रॉडक्ट्स को लॉन्च कर रही है।

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।