Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन 25 साल बाद एक पार्टी सॉन्ग ‘श्रृंगार’ के साथ म्यूजिक वीडियो में वापसी कर रहे हैं. रफ्तार द्वारा रैप के साथ वायु द्वारा रचित, ‘श्रृंगार’ को अकासा और आस्था गिल ने गाया है और पुनीत जे. पाठक द्वारा निर्देशित और कोरियोग्राफ किया गया है.

25 साल बाद वापसी करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए मिलिंद कहते हैं कि “25 साल बाद एक संगीत वीडियो करना बहुत मजेदार था. जब ‘श्रृंगार’ मेरे पास आया, तो मुझे तुरंत ट्रैक पसंद आया और मैं इसका हिस्सा बनना चाहता था. ट्रैक में बहुत अच्छा है वाइब और मैं आश्चर्यजनक रूप से प्रतिभाशाली आस्था, आकाश और रफ्तार के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं, जो इस गाने को वैसा ही बनाते हैं. श्रृंगार निस्संदेह वर्ष का पार्टी एंथम है और मुझे ही नहीं, मेरी मां और मेरी पत्नी को भी यह गाना पसंद आया.”

इसे भी पढ़ें – BREAKING : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे कल सदन में साबित करेंगे बहुमत, बुलाया गया विशेष सत्र…

अकासा कहती हैं कि “मैं वायु की तरह महसूस करती हूं और अब मेरा एक विशेष बंधन है और उनकी रचनाओं पर काम करने के लिए मैं जितनी धन्य हूं, उसके साथ आराम की यह घरेलू भावना भी है. इसी तरह आस्था के साथ, हम अपनी नासमझ बचकानी ऊर्जाओं में समान हैं कि हम आपके द्वारा वीडियो में देखे जाने वाले ग्लैम दिवस में बदल जाएं. मुझे उनके साथ काम करना अच्छा लगता है.”

“नागिन” की सफलता के बाद, हमारे प्रशंसक चाहते थे कि हम जल्द ही एक साथ वापस आएं और ‘श्रृंगार’ से बेहतर क्या हो सकता है. गीत, रचना और कोरियोग्राफी बस शानदार हैं. इस गाने की शूटिंग का अनुभव अद्भुत रहा है और मिलिंद सोमन की उपस्थिति (जो लंबे समय से मेरे क्रश रहे हैं) एक सपने के सच होने जैसा है. उन्होंने स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन पर अपनी उपस्थिति से हम सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया.”

आस्था ने यह भी साझा किया कि “मेरी पुरानी टीम के साथ फिर से जुड़ना एक पूर्ण विस्फोट रहा है, क्योंकि इसने मुझे ‘नागिन’ की शूटिंग के दौरान की सभी पुरानी यादों को फिर से जीने की अनुमति दी है. चाहे रफ्तार हो, वायु या अकासा, उन सभी की अपनी शैली है और बेहद प्रतिभाशाली हैं. मिलिंद सोमन के साथ काम करना बेहद खुशी की बात थी और उनकी ऊर्जा संक्रामक है. श्रृंगार मेरे जीवन के सबसे अविश्वसनीय अनुभवों में से एक बन गया है.”

इसे भी पढ़ें – Jagannath Rath Yatra 2022 : रथयात्रा में करें श्री जगन्नाथ जी के नाम का कीर्तन, श्री कृष्ण की मिलेगी कृपा…

‘श्रृंगार’ के बारे में बात करते हुए, रफ्तार कहते हैं कि “आस्था, आकाश, वायु और मिलिंद सोमन के साथ काम करना एक खुशी की बात है. वे सुपर प्रतिभाशाली कलाकार हैं, ईमानदार और समर्पित हैं. सही तरह के गीत और रचना के साथ, मुझे संदेह नहीं है. पार्टी के दृश्य पर हावी होने की इसकी क्षमता. यह एक आकर्षक नृत्य संख्या है जिसके लिए मुझे रैप करना पसंद है.”

गीत के संगीतकार और गीतकार, वायु कहते हैं कि “आस्था और आकाश के साथ काम करने से मुझे फिर से याद आ गया. हमने हिट गीत ‘नागिन’ पर एक साथ काम किया था और एक पूर्ण धमाका किया था, और एक दूसरे के लिए एक साथ आने से बेहतर कुछ नहीं हो सकता था. ‘श्रृंगार’ जैसा देसी पार्टी गाना. रफ्तार के साथ काम करना एक परम आनंद रहा है, जबकि वीडियो में मिलिंद सोमन ने गाने को एक पायदान ऊपर ले लिया है. मुझे उम्मीद है कि श्रोता इस नशे की लत पार्टी ट्रैक को पसंद करेंगे और खुद को इस पर नाचने से नहीं रोक पाएंगे,” संगीतकार ने निष्कर्ष निकाला.