घर में चल रही थी जहरीली शराब बनाने की मिनी फैक्ट्री, पुलिस ने किया रंगे हाथों गिरफ्तार

प्रदीप सिंह ठाकुर, देवास। मध्य प्रदेश के देवास जिले में आबकारी विभाग ने घर में नकली शराब बनाने की मिनी फैक्ट्री का खुलासा किया है. यहां आरोपी अपने घर में नकली शराब की मिनी फैक्ट्री का संचालन कर रहा था. आरोपी से पुलिस ने शराब के रैपर, बोतलें व शराब बनाने की अन्य सामग्री भी बरामद की हैं. किसी को शक न हो इसलिए आरोपी अपने रिहायसी मकान में चोरी चुपके नकली शराब बनाता था. सूचना मिलने पर आबकारी टीम ने दबिश देकर आरोपी को रंगेहाथों गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक बरामद हुई शराब जहरीली हैं.

इसे भी पढ़ें ः पेट्रोल-डीजल और महंगाई पर कांग्रेस का प्रदर्शन, दिग्गी बोले- महल बनाने उपभोक्ताओं की जेब से निकाल रहे

दरसल देवास के डबलचौकी में नितिन पथरोड नामक युवक नकली व जहरीली शराब बनाने का काम कर रहा था. आरोपी बकायदा शराब की पैकिंग भी कंपनी की ही तरह कर रहा था, ताकि आम लोगों आसानी से झांसा दिया जा सके.

इसे भी पढ़ें ः कमलनाथ के स्वास्थ्य में सुधार, अस्पताल में लोगों से कर रहे मुलाकात

मामले की सूचना जब आबकारी पुलिस को लगी तो टीम ने उसके घर पर दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके पास से बड़ी मात्रा में नकली शराब के साथ शराब पैकिंग करने की सामग्री, रैपर व खाली पाव भी बरामद किए गए. मामले में जांच कर पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है.

इसे भी पढ़ें ः प्रदेश में पिछले 24 घंटे में मिले 393 नए कोरोना पॉजीटिव, 1240 डिस्चार्ज हुए

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।