मंत्री जी को नहीं पहचान पाए पुलिस अफसर तो मंत्री जी हुए लाल, सस्पेंड कराने पर अड़े

दिल्ली। वैसे देश में बिहार ऐसा राज्य है जहां सरकार और सरकारी मशीनरी सिर्फ और सिर्फ राम भरोसे ही चल रही है। अब राज्य में एक और सरकारी कारनामा लोगों की जुबान पर है।
दरअसल, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे सिवान में एक सरकारी अस्पताल के शिलान्यास कार्यक्रम में राज्यपाल समेत पहुंचे थे। इस दौरान राज्यपाल की सुरक्षा में लगे एक पुलिस अधिकारी ने उन्हें पहचानने से इंकार कर दिया और मंत्री जी को ही कार्यक्रम में जाने से रोक दिया। बस, अपनी इस बेइज्जती पर भड़के मंगल पांडे नाराज हो गए और एएसआई गणेश चौहान को निलंबित कराने पर अड़ गए।
दरअसल राज्यपाल फागू चौहान की सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस बेहद सख्त तरीके से सभी की तलाशी ले रही थी। इसी बीच बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे की अंदर जाने की बारी आई तो ड्यूटी पर तैनात एएसआई गणेश चौहान ने उन्हें कार्यक्रम में अंदर जाने से रोक दिया। इस पर मंत्री मंगल पांडे का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उन्होंने गुस्से में ड्यूटी पर तैनात एएसआई को जमकर फटकार लगाई और निलंबित करने तक की धमकी दे दी। वे संबंधित एएसआई को सस्पेंड कराने पर अड़े रहे। जिसपर उन्हें समझा बुझाकर शांत कराया गया।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।