चित्रकोट उपचुनाव पर बोले मंत्री जयसिंह अग्रवाल, हमारी तैयारी पूरी, हम दोनों उपचुनाव जीतेंगे…

रायपुर. चुनाव आयोग ने शनिवार को चित्रकोट उपचुनाव के तारीख का ऐलान कर दिया है. चित्रकोट में 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएगे. इस घोषणा के बाद मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कहा कि चुनाव के लिए कांग्रेस पूरी तरह तैयार है. प्रत्याशी चयन को लेकर भी कोई दिक्कत नहीं होगी. जो हाईकमान का फैसला होगा वहीं चुनाव लड़ेगा. दंतेवाड़ा में सहानुभूति की लहर चलने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि सहानुभूति की राजनीति को हम नहीं मानते. कांग्रेस सरकार जनहित के कार्य, कई बड़े-बड़े निर्णय लिए है जिसे जनता जानती है. वहीं हमारा जीत का कारण होगा. कांग्रेस दोनों चुनाव जीतेगी

मंत्री अग्रवाल ने बताया कि दंतेवाड़ा उप चुनाव का शोर थम गया है. मैं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ उनके तमाम मंत्री राजधानी रायपुर वापस लौट गए हैं. उसी दौरान हेलीपैड में मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने ये तमाम बातें कहीं.

मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कहा कि दंतेवाड़ा में कांग्रेस की स्थिति बहुत ही अच्छी है हमारे मुख्यमंत्री के अगुवाई में सारे नेता और मंत्री के पदाधिकारी ने ख़ूब मेहनत की है इसकी सुखद परिणाम निकलेगी.

जैसे की शुरुआत में लग रहा था कि हम कुछ पिछड़े हुए हैं लेकिन जनता को एहसास हुआ कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है उनके निर्णय नीति जनहित में है तो उन्होंने समझा पिछले बार जैसे हम गलती नहीं करेंगे इस बार प्रत्याशी को जीताआएंगे.

चित्रकोट में हम पहले से ही मज़बूत है उस सीट में हमारा जीत पक्का है .इस तरह दोनों विधानसभा में कांग्रेस के प्रत्याशी विजयश्री प्राप्त करेगी. प्रत्याशी चयन समिति की बैठक हो गयी है हमारे प्रभारी पुनिया सीएम भूपेश बघेल प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम इसको लेकर गंभीर है. उम्मीद है कि अच्छे प्रत्याशी की घोषणा होती शीघ्र करेंगे.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।