समीक्षा बैठक में लोक निर्माण मंत्री के कड़े तेवर, कहा- गुणवत्ता के साथ समय-सीमा पर कार्य पूरा करना होगा

सत्यपाल सिंह, रायपुर। लोक निर्माण विभाग मंत्री ताम्रध्वज साहू ने गुरुवार की शाम निर्माण एजेंसियों से जुड़े लोगों की अहम बैठक ली. बैठक में विभाग के अधिकारी भी मौजूद थे. निर्माण कार्यों की गुणवत्ता और लेट-लतीफी की मिल रही शिकायतों से परेशान मंत्री ने समीक्षा बैठक में अपने कड़े तेवर दिखाएं. 

उन्होंने कहा, कि शासन लाखों-करोड़ों खर्च करके पुल-पुलिया, सड़क निर्माण कराती है, जनता के हित में, लेकिन यह देखने में मिलता है कुछ महीने और सालों में उसकी हालत खराब हो जाती है. पहले जो भी चलता रहा होगा, लेकिन अब काम ढिलाई बिल्कुल नहीं. गुणवत्ता के साथ समय-सीमा पर निर्माण काम पूरा करना होगा.   

हालांकि उन्होंने यह भी कहा, कि हमें ऐसा परिवेश बनाना है जिससे एंजेसियों को भी कार्य करने में परेशानी न हो.  हमारी कोशिश यह भी होगी सरकार की ओर से भी एजेंसियों को पूरा सहयोग मिले. लेकिन शर्त यही है लेट-लतीफी फिर बर्दाश्त किया जा सकता लेकिन अब गुणवत्ता से समझौता नहीं होगा. अगर लापरवाही हुई तो कार्रवाई तय है. 

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।