योगी के होनहार मंत्री बताने लगे रेप की परिभाषा, लोगों ने जमकर लताड़ा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी ने प्रेस कॉनफ्रेंस के दौरान अलीगढ़ में नाबालिग बच्ची की हत्या को लेकर विवादित बयान दे दिया। गोंडा में विकास समीक्षा व बीजेपी संगठन की बैठक में उपेंद्र तिवारी ने रेप के बढ़ते मामलों पर इसके कई प्रकार बता डाले।

उन्होंने कहा, ‘देखिए रेप का नेचर होता है। जैसे किसी नाबालिग लड़की का रेप होता है तो उसे तो हम रेप मानेंगे…लेकिन अगर वो महिला है और उसकी उम्र 30-35 साल है तो उसका नेचर अलग होता है।’ उन्होंने कहा कि 30-35 साल की महिलाओं के रेप के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला होता है। बालिग का सात-आठ से प्रेम प्रसंग होता है बाद में रेप का मामला उठता है।

आगे उन्होंने कहा कि प्रशासन को सख्त निर्देश दिए गए हैं और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी। वहीं सीएम योगी के पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के बाद गिरफ्तार किए गए पत्रकार पर उन्होंने कहा कि मीडिया को अपनी मर्यादा में रह कर काम करना चाहिए।

तिवारी ने अखिलेश यादव के बाराबंकी दौरे पर भी तंज कसा और कहा कि वह प्रयोग करते हैं। ठगबंधन का असफल प्रयोग किया। पहले मस्जिद जाते थे अब बाबा भोलेनाथ की शरण में गए हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले वक्त में हो सकता है अयोध्या भी जाएं।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।