नाबालिग से खेत में सामूहिक दुष्कर्म, हुई ‘प्रेग्नेंट’ तब हुआ खुलासा…

नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसे जान से मारने की धमकी दी गई. यही कारण है कि पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने घर में किसी को नहीं दी, लेकिन जब वे गर्भवती हो गई और उसे पेट में दर्द उठने लगा, तब परिजनों को पूरी घटना की जानकारी हुई और इसके बाद वे पुलिस के पास पहुंचे.

सीकर. तमाम कानूनों के बावजूद महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला राजस्थन के सीकर की है. यहां एक नाबालिग को खेत में ले जाकर बलात्कार किया और बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई.

इस घटना का पर्दाफाश तब हुआ जब नाबालिग के पेट में दर्द हुआ. परिजनों ने लड़की का अस्पताल में सोनोग्राफी करवाई, जिसमें नाबालिग के गर्भवती होने का पता चला. इसके बाद नाबालिग ने परिजनों को पूरी घटनाक्रम के बारे में बताया.

ये भी पढ़ेः महिला के पेट से डॉक्टरों ने निकाला 15 किलो का…

इसके बाद पीडि़ता के परिजन सीकर पुलिस अधीक्षक से मिले और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की. परिजनों का कहना था कि घटना के जिम्मेदार दूसरे आरोपी को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है. वहीं दूसरी तरफ, पुलिस का कहना है कि सामूहिक बलात्कार के दर्ज हुए प्रकरण में एक आरोपी हिम्मत सिंह को गिरफ्तार किया जा चुका है. दूसरे आरोपी की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है. वह भी जल्द पुलिस के गिरफ्त में आएगा.

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।