Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रामेश्वर मरकाम,धमतरी. भाई बहन के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. इस घटना ने भाई बहन के पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया है. मामला रूद्री थाना क्षेत्र के भटगांव का है. जहां रिश्ते के भाई ने नाबालिग बहन का अपहरण कर बलात्कार की कोशिश करने लगा. तभी नाबालिग ने शोर मचाना शुरू कर दिया. जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच गये. इन लोगों को देख आरोपी ने भागने की कोशिश की, लेकिन उसके पहले ही गांव वाले उसे पकड़ने में कमायाब रहे.

इसी बीच ग्रामीणों ने घटना की जानकारी रुद्री थाना को दी . जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. और आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया साथ ही उसके खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

बताया जा रहा है कि नाबालिक लड़की अपने घर के बाड़ी में थी. उसी समय रिश्ते का भाई वहां पहुंच गया. आरोपी ने नाबालिग लड़की का हाथ पैर रस्सी से बांध दिया और उसे लेकर गांव के ही एक आम के बगीचे में आ गया. जहां बलात्कार की कोशिश करने लगा, लेकिन उसके पहले ही लड़की ने जोर जोर से शोर मचाना शुरू कर दिया.

तभी नाबालिग की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी वहां जमा गये. इन लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और मामले की जानकारी रुद्री थाना पुलिस को भी दी. जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.