लॉकडाउन का उल्लंघन कर विधायक ने बांटा सूखा राशन, सांसद संतोष पांडेय ने घटना को बताया निंदनीय, कहा- कड़ी कार्रवाई हो…

राजनांदगांव. मोहला मानपुर के विधायक ने गुरुवार को भीड़ इकट्टा कर सूखा राशन का वितरण किया. लॉकडाउन के दौरान इस प्रकार भीड़ जुटाकर सामान वितरण करने की घटना को राजनांदगांव लोकसभा के सांसद संतोष पांडेय ने निंदनीय बताया है. उन्होंने विधायक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

संतोष पांडेय ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से विधायक पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग करते हुए कहा कि एक ओर पूरा देश लॉकडाउन की स्थिति में है और कोरोना महामारी से जंग लड़ रहा है. वहीं मोहला मानपुर के विधायक इंदर शाह मंडावी भर्री टोला में सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए सभा कर रहे हैं. वो अपने साथ-साथ कई लोगों की जान की परवाह किये बिना अपनी राजनीति कर रहे हैं. शासन को उन पर सख़्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.

इसे भी पढ़े- कांग्रेस विधायक-कार्यकर्ताओं ने उड़ाया लॉकडाउन नियमों का मखौल, भीड़ इकट्ठा कर किया सामान का वितरण, अब हो रही किरकिरी… 

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश व देशवासियों को कोरोना महामारी से बचाने के लिए पूरे देश मे लॉकडाउन किया है, लेकिन छत्तीसगढ़ सरकार इसे सुनियोजित ढंग से पालन कराने में असमर्थ दिख रही है. उनकी पार्टी के ही नेता नियम व निर्देशों की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

उन्होंने विधायक समेत उन सभी अधिकारियों व जिम्मेदार व्यक्तियों पर कार्रवाई करने की मांग की है जिन्होंने इस सभा का आयोजन किया और इसमें सम्मिलित थे. उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस संकट के समय भी राजनीति कर रहे हैं और दूसरे राज्यों के संक्रमित लोगों को छत्तीसगढ़ में जगह दे रहे हैं, जिससे यहां के नागरिकों पर कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा बढ़ते जा रहा है.

इसे भी पढ़े-BREAKING : पूर्व संसदीय सचिव लाभचंद बाफना और अहिवारा नगर पालिका अध्यक्ष समेत 6 के खिलाफ एफआईआर दर्ज, यह है वजह

बता दें कि 6 अप्रैल को पूर्व संसदीय सचिव और भाजपा नेता लाभचंद बाफना, अहिवारा नगर पालिका अध्यक्ष नटवर ताम्रकार समेत 6 पार्षदों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी. लाभचंद बाफना सहित अन्य भाजपा नेताओं पर लॉक डाउन और धारा 144 का उल्लंघन कर भीड़ इकट्ठा करने का आरोप लगा था.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।