विधायक नारायण त्रिपाठी ने विंध्य के पुनर्निर्माण के लिए जनता से की आगे आने की अपील, कहा- नेता स्वार्थी, लालची होते हैं, इनके दम पर नहीं हो पाएगा

वेंकटेश द्विवेदी, सतना। बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी लगातार अपनी ही सरकार से नाराज चल रहे हैं. अपने बयानों से वे सरकार के लिए लगातार मुश्किलें खड़ी करते रहते हैं. एक बार फिर वे इशारे-इशारे में अपनी सरकार को घेरते हुए नजर आए हैं. नारायण त्रिपाठी ने विंध्य प्रदेश का पुर्निमाण नेताओं के दम पर नहीं होगा, नेता स्वार्थी और लालची हैं.

दरअसल, मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी लंबे समय से विंध्य प्रदेश अलग बनाने की मांग कर रहे हैं. जिसको लेकर उन्होंने कई बार अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इसी मांग को लेकर एक बार फिर नारायण त्रिपाठी ने विंध्य की जनता से विंध्य प्रदेश बनाने में सहयोग और समर्थन करने की अपील की है.

इसे भी पढ़ें ः MP में भारी बारिश ने मचाई तबाही, सोहागी पहाड़ में भूस्खलन, 20 से ज्यादा गांवों से टूटा संपर्क

नारायण त्रिपाठी ने एक वीडियो जारी करते विंध्य के लोगों से कहा कि विश्वास रखिए ये विंध्य प्रदेश 2023-24 तक बनाया जा सकता है. उन्होंने कहा कि यदि आप चाहते कि आपके बाल बच्चों का भविष्य सुरक्षित हो, हमारा विंध्य आत्मनिर्भर बने, समृद्ध बने तो उसके लिए हमें अपना विंध्य बनाना पड़ेगा. बीजेपी विधायक ने विंध्य प्रदेश बनाने के लिए युवाओं और व्यापारियों से आगे आने के लिए आह्वान किया है.

इसे भी पढ़ें ः UP से महाकाल दर्शन करने आए दो दोस्त नदी में डूबे, इस जिले में भी पिकनिक मनाने गया युवक तेज बहाव में बहा

बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने वीडियो के अंत में ये भी कहा कि नेताओं के दम पर नहीं, नेता स्वार्थी, लालची होते हैं. उन्हें अपने टिकट की चिंता, अपने दल की चिंता, अपने धंधा व्यापार की चिंता में लगें हैं. वे विंध्य के बारे में सोचे होते तो आज इसका पुर्निमाण हो चुका होता. उन्होंने लोगों से अपील की है कि विंध्य के पुर्निमाण के लिए 2-4 का समय पूरी ताकत के साथ दें.

इसे भी पढ़ें ः फ्रेंडशिप डे पर कमलनाथ ने शिवराज को दी बधाई और जताई चिंता, कहा- पता नहीं कब तक आप कुर्सी सुरक्षित रख पाएंगे

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।