एमएलए ट्रॉफीः टूर्नामेंट के फाइनल में तिल्दा टीम ने बासीन टीम को हराकर ट्रॉफी पर जमाया अपना कब्जा ….

अरविन्द मिश्रा, बलौदाबाजार। ग्रामीण प्रतिभा को निखारने बलौदाबाजार विधानसभा क्षेत्र में एमएलए क्रिकेट ट्रॉफी का आयोजन 25 दिसंबर से किया गया था.आयोजन का शुभारंभ कृषक कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा व बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा ने किया था. इस टूर्नामेंट में बलौदाबाजार विधानसभा क्षेत्र से 140 टीमों ने भाग लिया था. जिसका सोमवार को फाइनल मैच खेला गया.

बलौदाबाजार में लगातार 15 दिनों से चल रहे टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला तिल्दा टीम व बासीन टीम के बीच मैच खेला गया। सोमवार को खेले गए इस मैच में फाइनल तिल्दा टीम ने बासीन टीम को हराकर एमएलए ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है.

इस टूर्नामेंट के फाइनल मैच की विजेता तिल्दा टीम को एक लाख एक हजार रूपये के साथ ट्रॉफी प्रदान की गई। वहीं उपविजेता बासीन टीम को 51 हजार रुपए के साथ ट्रॉफी प्रदान की गई.

फाइनल मैच के मुख्य अतिथि कलेक्टर सुनील कुमार जैन, इन्दित्रा कल्याण  ऐलेसेला पुलिस अधीक्षक, विशिष्ट अतिथि श्रीजी श्रीनिवास मूर्ति, संयुक्त सचिव छग स्टेट क्रिकेट बोर्ड तरूणेश परिहार और विधायक प्रमोद शर्मा ने विजेताओं को ट्रॉफी व चैक प्रदान किया.

वहीं मैन ऑफ द सीरीज बासीन टीम के खिलाड़ी को एक मोटरसाइकिल प्रदान की गई। मुख्य अतिथि कलेक्टर सुनील जैन ने विजेता खिलाडियों को शुभकामनाएं दी और भाग लेने वाली सभी टीमों को आगे और मेहनत करने कहा। इस प्रतियोगिता के मुख्य आयोजनकर्ता सोमनाथ सेवा संस्थान के अध्यक्ष जितेंद्र महाले ने आए हुए अतिथियों का स्वागत किया एवं कार्यक्रम के पश्चात् धन्यवाद दिया.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।