Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रायपुर। संसदीय सचिव और रायपुर पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय ने छत्तीसगढ़ के सांसदों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रेल मंत्री अश्विन वैष्णव से बंद ट्रेनों को शुरू करने की चर्चा करने को लेकर पत्र लिखा है. विधायक ने बताया कि केन्द्र सरकार द्वारा बहुत सी लोकल ट्रेन, पैसेंजर ट्रेन और एक्सप्रेस ट्रेनों को बंद कर दिया गया है, जिससे लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने सांसदों में 9 लोकसभा और 1 राज्यसभा सांसद से पत्र के माध्यम से कहा है कि आप भी जनता के चुने हुए प्रतिनिधि हैं, निर्वाचित सांसद हैं, संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत लाखों लोगों का प्रतिनिधित्व करते हैं, इसलिए आम नागरिकों की परेशानी का निराकरण करना आपका भी कर्तव्य है.

आज संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने लोकसभा सांसद में सुनील सोनी, विजय बघेल, चुन्नी लाल साहू, गुहाराम अजगले, संतोष पांडेय, अरूण साव, मोहन मण्डावी, गोमती साय, रेणुका सिंह और राज्यसभा में सांसद सरोज पाण्डेय को पत्र लिखकर प्रधानमंत्री और रेल मंत्री से चर्चा कर बंद ट्रेन का कुछ समाधान निकालकर उन्हें शुरू कराने को लेकर पहल करने का निवेदन किया है.

इसे भी पढ़ें : राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने पूर्व CM डाॅ. रमन तेलंगाना रवाना, महाराष्ट्र के सियासी उठापटक पर कही बड़ी बात