whatsapp

केंद्रीय जेल में मिला मोबाइल, फोन मिलने से सवालों के घेरे में पुलिस प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था

Punjab News. फिरोजपुर. जिला जेल में मोबाइल फोन मिलने का सिलसिला जारी है. जेल प्रशासन के लाख प्रयासों के बावजूद जेल में मोबाइल पहुंचना कहीं ना कहीं उनकी सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर रहा है. ऐसा ही मामला फिरोजपुर केंद्रीय जेल से सामने आया है. जहां बैरक नंबर 12 और 4 से पुलिस ने बैटरी सिम कार्ड और सैमसंग के कीपैड मोबाइल फोन बरामद किया है.

इस संबंध में ASI बलवीर सिंह ने बताया कि फिरोजपुर केंद्रीय जेल के सहायक सुपरिटेंडेंट कश्मीर चंद द्वारा लिखित शिकायत पत्र के माध्यम से मामले की सूचना दी गई. बलबीर सिंह ने जेल कर्मचारियों के साथ बैरक नंबर 12 और बैरक नंबर 4 की तलाशी ली. इस दौरान बैरक नंबर 12 से बैटरी और सिम कार्ड समेत तीन सैमसंग के कीपैड मोबाइल फोन बरामद किया गया.

जबकि बैरक नंबर तीन से रोशनदान के ऊपर से एक बैटरी और सिम कार्ड समेत सैमसंग के तीन कीपैड फोन बरामद किए गए. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है. बीते महीने फिरोजपुर के सेंट्रल जेल में 21 दिसंबर को बैरक नंबर तीन की अचानक तलाशी ली गई. इस दौरान बाथरूम में से एक मोबाइल फोन बिना सिम कार्ड बरामद किया गया. जो कि बैरक में बंद कैदी गुरसेवक सिंह, राजन और जैकब द्वारा प्रयोग किया जाता था. इसके बाद चक्की नंबर चार की तलाशी ली गई तो कैदी वरिंदर सिंह मुदकी से एक मोबाइल और सिम कार्ड बरामद किया गया. वहीं बैरक नंबर चार के तलाशी के दौरान वरिंदर सिंह के पास फोन और सिम कार्ड बरामद किया गया था.

Related Articles

Back to top button