whatsapp

मॉडल अपर्णा सिंह ने वाराणसी को बताया सबसे डरावना शहर, गंगा नदी को लेकर भी कही ये बात…

Varanasi News. वाराणसी यात्रा पर आई अमेरिका की रहनेवाली भारतवंशी मॉडल अपर्णा सिंह ने बनारस को सबसे डरावना शहर बताया. विदेशी मॉडल ने वीडियो सोशल मीडिया पर डालते हुए लिखा कि वाराणसी सबसे डरावना शहर है.

बता दें कि अमेरिका की रहनेवाली एक भारतवंशी मॉडल अपर्णा सिंह हाल ही में एक बिजेनस ट्रिप के लिए वाराणसी आई थी. इसी दौरान उन्होंने एक वीडियो रिकॉर्ड किया. उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- अब तक मैं जहां भी गई हूं उसमें सबसे डरावना शहर है वाराणसी. अपर्णा के वीडियो को लोगों ने अपमानजनक बताया. मामला बढ़ता देख अपर्णा ने वीडियो को लेकर माफी भी मांगी और कहा कि उनका इरादा किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था. बता दें कि अपर्णा का परिवार मूल रूप से लखनऊ का रहने वाला है. अपर्णा का जन्म और उनका पालन-पोषण अमेरिका के जॉर्जिया शहर में हुआ है.

इसे भी पढ़ें – गंगा प्रदूषण मामला : ‘राष्ट्रीय स्वच्छ गंगा मिशन’ पर हाईकोर्ट ने की गंभीर टिप्पणी, कहा- यह मिशन केवल पैसा बांटने की मशीन…

अपर्णा ने वीडियो की शुरुआत में गंगा नदी का शॉट दिखाए और कहा कि गंगा नदी वास्तव में बहुत प्रदूषित और सीवेज से भरी हैं. अपर्णा इस वीडियो में कह रही हैं कि आप देख सकते हैं कि यहां लोग नहा रहे हैं।होटल के रास्ते में आप डेड बॉडीज को जलते देख सकते हैं. इसके अलावा उन्होंने होटल को भी खराब बताया था. वीडियो के आखिर में अपर्णा ने कहा कि आप सड़क के बीच में लोगों और कुत्तों को सोते देख सकते हैं. ये जगह वास्तव में बहुत खराब है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button