‘मोदी भक्‍त’ पति करता था टॉर्चर, प्‍यार में धोखा खाई बीवी ने टि्वटर पर निकाली भड़ास

प्यार में धोखा खाई पत्नी ने टि्वटर पर अपनी भड़ास निकाली है. पत्नी ने लिखा कि मेरे पति ने जानकारी के बिना मेरी तस्वीर का इस्तेमाल अपने लाभ और प्रचार के लिए किया.

नई दिल्ली. एक ‘मोदी भक्त’ युवक ने अपने टि्वटर अकाउंट पर लिखा, “नरेंद्र मोदी जी, हमने आपकी बदौलत शादी की. मैंने राहुल गांधी के फेसबुक पेज पर आपके समर्थन कमेंट किया था और उनके संसदीय क्षेत्र की एक खूबसूरत लड़की ने उसे लाइक किया. हमने एक-दूसरे से बात की, मिले और पाया कि हम दोनों आपको समर्थन करते हैं क्योंकि हम भारत के लिए जीना चाहते हैं. हमने साथ रहने का फैसला किया है” युवक का नाम जयदेव और युवती का नाम अल्पिका पांडेय है. दोनों ने शादी कर ली, लेकिन शादी के बाद मोदी भक्त पति अल्पिका को टार्चर करने लगा. प्यार में धोखा खाई बीबी ने टि्वटर पर अपनी भड़ास निकाली.

अल्पिका ने लिखा, “अपने जयदेव की कहानी के बारे में जाना, जिसकी मुलाकात फेसबुक के माध्यम से उस लड़की से हुई, जिसने उसके कमेंट को लाइक किया था. दोनों प्यार में पड़ गए और शादी कर ली क्योंकि वे नरेंद्र मोदी का समर्थन करते थे.  मैं वह लड़की हूं. मैं सिर्फ 18 साल की हूं और उसकी उम्र 29 साल है. हालांकि, चेहरे से उसकी उम्र का पता नहीं चलता है. सबसे पहली बात ये है कि उसने बिना जानकारी के मेरी तस्वीर का इस्तेमाल अपने लाभ और प्रचार के लिए किया. वह भाजपा और सोशल मीडिया पर अपना चेहरा चमकाना चाहता था.”

अल्पिका ने आगे लिखा, “उसने मुझे शारीरिक और मानसिक रूप से इतना प्रताडि़त किया कि मैंने खुदकुशी करने की कोशिश की. उसका परिवार भी ऐसा करने में सपोर्ट करता है. मुझे सम्मान के नाम पर घर के सदस्यों को साथ लिए बिना दरवाजे से बाहर निकलने की इजाजत भी नहीं है. मुझे उसकी वफादारी पर इसलिए भी शक हुआ क्योंकि कई बार उसने यह बताया कि मैं बाथरूम में क्या कर रही थी. मैंने अपने फोन की सभी चीजों को उसे दिखाती थी, नहीं तो वह मेरा फोन छीन लेता. उसने कभी व्यक्तिगत तौर पर मेरा सम्मान नहीं किया. अब मुझे ये पूरा संदेह होने लगा है कि क्या उसके दिल में मेरे लिए जो भावना थी, वह सही थी भी या नहीं? क्या मोदीभक्त भक्ति के नाम पर ऐसा करता है?”

 

विज्ञापन

survey lalluram
Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।