26 अप्रैल को वाराणसी से नामांकन करेंगे मोदी, 25 को रोड शो के जरिये दिखाएंगे अपनी ताकत

दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 अप्रैल को वाराणसी में रोड शो करेंगे। 26 को बाबा विश्वनाथ के दर्शन और पवित्र गंगा पूजा कर नामांकन करेंगे।

नामांकन के दौरान पीएम मोदी के साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, अरुण जेटली, नितिन गडकरी, सुषमा स्वराज, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित बीजेपी शासित राज्यों के कई मुख्यमंत्री भी मौजूद रहेंगे। वाराणसी में सबसे आखिरी चरण यानी 19 मई को मतदान होना है।

बताया जा रहा है कि 2014 के तर्ज पर ही इस बार भी पीएम मोदी नामांकन से पहले 25 अप्रैल को लंका स्थित मालवीय प्रतिमा को माल्यार्पण करने के बाद रोड शो शुरू करेंगे और ये रोड शो गोदौलिया पर जाकर खत्म होगा। करीब 10 किलोमीटर लंबा रोड शो करके शक्ति प्रदर्शन करेंगे। भाजपा की ओर से काशी संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी और पीएम मोदी के नामांकन की तैयारियों को लेकर बैठकों का दौर शुरू हो गया है। नामांकन जुलूस को भव्य व ऐतिहासिक बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने ताकत झोंकी दी है।

भारत रत्न उस्ताद बिस्मिल्लाह खां के पोते नासिर अब्बास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन में शामिल होने की इच्छा जताई है। उन्होंने वाराणसी स्थित पीएम मोदी के जनसंपर्क कार्यालय में इसके लिए चिट्ठी भी भेजी है।

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।