मोदी को लेकर ऐसी दीवानगी, मंदिर में रखी मोदी की फोटो, की जा रही है पूजा, महिला ने रखा नौ दिन तक उपवास

दिल्ली. नवरात्रि के मौके पर देश भर में जहां श्रद्धालु उपवास,पूजन-अर्चन एवं हवन कर रहे हैं, वहीं बलिया की बांसडीह नगर पंचायत स्थित दुर्गा मंदिर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थक उनकी सत्ता में वापसी के लिए उनकी तस्वीर रखकर पूजा और व्रत कर रहे हैं।

मोदी के कुछ समर्थक बलिया जिला मुख्यालय से 17 किमी दूर बांसडीह स्थित इस मंदिर में मोदी की तस्वीर लगाकर उनको पुन: प्रधानमंत्री बनाने के लिए नौ दिन का व्रत रखकर मंदिर में पूजन-अर्चन कर रहे हैं ।

ग्रामीणों ने योगी सरकार से बांसडीह नगर पंचायत का नाम मोदी नगर पंचायत रखने की मांग भी की है । यह मंदिर चर्चा का केंद्र बना हुआ है। मोदी भक्त और भाजपा समर्थक प्रतुल ओझा ने यहां आये पत्रकारों को बताया कि मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिये वह प्रार्थना कर रहे हैं।

मंदिर में मोदी की तस्वीर रखकर पूजन अर्चन को उचित ठहराते हुए वह कहते हैं, ”मोदी जी में वह भगवान देखते हैं।” स्थानीय निवासी रमावती देवी ने बताया कि उन्होंने मोदी जी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार के लिये पिछले नौ दिन से व्रत भी रखा हुआ है

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।