बलौदाबाजार विवाद पर बोले मोहन मरकाम, पर्यवेक्षक की रिपोर्ट आने के बाद करेंगे दोषियों पर कार्रवाई

रायपुर। कांग्रेस खेमे में बलौदाबाज़ार का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. आज दूसरे दिन भी विधायक शकुलंतला साहू और चंद्रदेव राय राजीव भवन पहुंचे, पूर्व विधायक जनकराम वर्मा और उनके बेटे पर कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे. उनके साथ कांग्रेस के अधिकृत उम्मीदवार शेख़ अलीमुद्दीन भी थे. सभी ने करीब एक घंटे तक गोपनीय बैठक की.

मीडिया से बात करते हुए प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि दोनों पक्षों से बात की जाएगी. विधायकों से बात हो चुकी है. इसके बाद पर्यवेक्षक से पूरी रिपोर्ट मंगाई गई है और जो भी दोषी होगा, कार्रवाई होगी. सूत्रों के मुताबिक प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि मुख्यमंत्री को विदेश से लौटने दें. उसके बाद इस मामले का समाधान निकाला जाएगा.

गौरतलब है कि बलौदाबाज़ार में पूर्व कांग्रेस विधायक जनकराम वर्मा के बेटे राकेश वर्मा जिला पंचायत अध्यक्ष बन गए है, जबकि कांग्रेस ने शेख अलीमुद्दीन को अपना अधिकृत उम्मीदवार तय किया था. इसे लेकर कांग्रेस में बवाल चल रहा है. दो दिन से कांग्रेस के विधायकों ने रायपुर में डेरा डाले हुए हैं और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. बैठक के बाद विधायकों ने कहा कि उन्होंने आलाकमान को अपनी बात से अवगत करा दिया है. अब फैसला आलाकमान को करना है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।