खबर का असर : अस्पताल में युवती से छेड़छाड़ मामला, मंत्री टीएस सिंहदेव ने अधिकारियों को लगाई जमकर फटकार, जवाब प्रस्तुत करने निवास पर किया तलब…

रोहित कश्यप, मुंगेली- जिले के एक बार फिर लल्लूराम डॉट कॉम की खबर का बड़ा असर देखने को मिला है. जिला अस्पताल में मरीज के परिजन से हुई छेड़खानी की घटना को स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने गंभीरता से लिया है. उन्होंने मुंगेली के जिला स्वास्थ्य अधिकारी एवं सिविल सर्जन को जमकर फटकार लगाई है. साथ ही दोनों अधिकारी को जवाब प्रस्तुत करने तलब किया है.

दरअसल, मुंगेली के जिला अस्पताल में अपनी मां का इलाज कराने 22 वर्षीय युवती आई थी. वह रात में अपनी मां की देखभाल के लिए महिला वार्ड में रुकी थी. इस वार्ड में एक अन्य मरीज के साथ पहुंचे युवक ने युवती के साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम दे दिया. घटना रात साढ़े ग्यारह बजे की है.

पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई. इसमें घटना की पुष्टि होने के बाद आरोपी ताम्रसिंह को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया. जिला अस्पताल में मरीज के परिजन के साथ हुई इस घटना ने अस्पताल प्रबंधन की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है.

घटना को लेकर महिलाओं में काफी आक्रोश है. बताया जा रहा है कि जिला अस्पताल में पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था नहीं है. इसको घटना की बड़ी वजह माना जा रहा है. मां की उपचार की आस लिए जिला अस्पताल पहुंची युवती का सुरक्षा को लेकर प्रबंधन से तो भरोसा उठ ही गया है. वहीं इस घटना के बाद यहां ईलाज कराने पहुंची महिलाएं एवं उनके परिजन भी अब सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं.

बता दें कि अस्पताल में युवती के साथ हुई इस घटना को आज ही लल्लूराम डॉट कॉम ने प्रमुखता से उठाया था. खबर लगते ही स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गई. इस बीच मंत्री टीएस सिंहदेव के प्रतिनिधि पंकज सिंह ने लल्लूराम डॉट को बताया कि जैसे ही यह खबर स्वास्थ्य मंत्री के पास पहुंची. उन्होंने तत्काल मामले को गंभीरता से लेते हुए जिला स्वास्थ्य अधिकारी पीसी आगरे एवं जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ भू आर्य को जमकर फटकार लगाई तथा अस्पताल में इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति नहीं होने की सख्त हिदायत दी. साथ ही दोनों अधिकारियों को 11 जून को रायपुर निवास पर जवाब के साथ उपस्थित होने कहा गया है.

इसे भी पढ़े-जिला अस्पताल का है ये हाल, रात में मां का इलाज करने पहुंची युवती के साथ घटी ये घटना…

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।