लल्लूराम मार्निंग बुलेटिन, टाप-10 न्यूज

1)कांग्रेस नेता ने मोदी को कहा आतंकवादी

कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद विजय शांति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी आतंकवादी की तरह दिखते हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर यह बयान उस वक्त दिया जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी मंच पर मौजूद थे।

……………………………..

2) सेना ने मार गिराया दूसरा पाकिस्तानी ड्रोन

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले से लगते बॉर्डर पर शनिवार को फिर पाकिस्तानी ड्रोन नजर आया, जिसे सेना ने मार गिराया। इससे पूर्व बीकानेर से लगते बॉर्डर पर ड्रोन को वायु सेना ने मार गिराया था। सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान सीमा पर भारतीय सेना की गतिविधियों की जासूसी करने के लिए बार-बार कैमरे लगे ड्रोन उड़ा रहा है।

……………………………

3) मंत्री ने मोदी को बताया पूरे देश का बाप

तमिलनाडु के मंत्री के टी राजेंद्र बालाजी ने एक कार्यक्रम को संबोधित करने के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पूरे भारत के पिता (इंडिया के डैडी) हैं।

…………………………

4) गुजरात में होगी कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक

गुजरात में 12 मार्च को कांग्रेस कार्य समिति की बैठक का आयोजन किया जाएगा। कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अमित चावड़ा ने बताया कि 1930 में आज ही के दिन यहां साबरमती आश्रम से महात्मा गांधी ने ऐतिहासिक दांडी यात्रा शुरू की थी और इसी दिन को मनाने के लिए यह बैठक इस दिन आयोजित की जा रही है।

………………………..

5) कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने की मोदी से मुलाकात, मांगी मदद

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। कुमारस्वामी की यह मुलाकात राज्य में रुके हुए फंड को लेकर हुई। उन्होंने इस मुलाकात में मोदी से एनडीआरएफ, मनरेगा, सूखाग्रस्त इलाकों के बचे पैसों को जारी करने का आग्रह किया। राज्य के 176 तालुकाओं में से 100 तालुका भीषण सूखे से प्रभावित हैं।

………………………….

6) जवान के अगवा होने की खबरों को सेना ने बताया अफवाह

रक्षा मंत्रालय ने जम्मू-कश्मीर के बडगाम में जवान के अगवा होने की खबर को गलत बताते हुए ट्वीट किया है, ‘सेना में कार्यरत एक आर्मी जवान (मोहम्मद यासीन) के छुट्टी के दौरान बड़गाम के काजीपुरा (जम्मू-कश्मीर) से अगवा होने की मीडिया रिपोर्ट गलत है। ये शख्स सुरक्षित है। अफवाहों पर ध्यान ना दें।’

……………………………

7) प्रशांत किशोर ने कहा मैं युवाओं को बना सकता हूं एमपी और एमएलए

जनता दल युनाइटेड के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने बिहार के युवाओं को आश्वासन दिया है कि वह उनकी सांसद या विधायक बनने में मदद कर सकते हैं। उन्होंने कहा, ‘अगर मैं किसी की प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बनने में मदद कर सकता हूं, तो मैं बिहार के युवाओं की सांसद और विधायक बनने में भी मदद कर सकता हूं।’

……………………………..

8) बीएसएफ ने पाकिस्तान को सौंपा पाक नागरिक

जम्मू-कश्मीर में सांबा जिले के रामगढ़ सेक्टर की भारत-पाक सीमा के निकट शुक्रवार को बीएसएफ जवानों द्वारा पकड़े गए पाकिस्तानी नागरिक को वापस सौंप दिया गया है।

……………………

9) भाजपा नेता ने किया दिग्विजय पर जुबानी हमला

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने दुर्घटना करार दिया था। उनके इस बयान पर भाजपा नेता गोपाल भार्गव कूद पड़े हैं जो मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता-प्रतिपक्ष हैं। उनका कहना है कि दिग्विजय सिंह की उंगलियों और मुंह में गुप्तरोग हो गया है।

……………………………

10) शराबबंदी के लिए छत्तीसगढ़ में तीन समितियों का गठन

छत्तीसगढ़ सरकार ने राज्य में शराबबंदी के लिए तीन समितियों का गठन किया है। राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों ने आज बताया कि राज्य में शराबबंदी के लिए तीन समितियों का गठन किया गया है। इनमें से एक समिति शराबबंदी वाले राज्यों का अध्ययन करेगी। दूसरी समिति सामाजिक संगठनों की है तथा तीसरी समिति में राज्य के प्रमुख दलों के विधायक हैं जो शराबबंदी की अनुशंसा करेंगे।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।