लल्लूराम मार्निंग बुलेटिन, टाप-10 न्यूज

  • शरद पवार ने कहा मोदी नहीं बनेंगे पीएम 

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दोबारा पीएम बनने को लेकर बड़ा बयान दिया है। शरद पवार ने कहा कि अगर मैं थोड़ा सा भी राजनीति के बारे में जानता हूं तो मैं कह सकता हूं कि इन चुनावों के बाद मोदी जी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे।

………………………….

  • हार्दिक पटेल ने ज्वाइन की कांग्रेस

पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी की मौजूदगी में मंगलवार को पार्टी में शामिल हो गए.

…………………………..

  • तृणमूल कांग्रेस ने 10 सांसदों के काटे टिकट

तृणमूल कांग्रेस ने इस बार अपने 10 मौजूदा सांसदों के टिकट काट दिए हैं. इतना ही नहीं पार्टी ने इस बार 40.5 फीसदी महिला उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है. इस हिसाब से 42 में से 17 सीटों के लिए महिला उम्मीदवार हैं.

……………………………..

  • प्रियंका गांधी ने पहली बार गुजरात में जनसभा को संबोधित किया

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मंगलवार को पहली बार कांग्रेस के मंच से जनसभा को संबोधित किया. गुजरात के गांधी नगर में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस चुनाव में फिजूल के मुद्दे नहीं उठने चाहिए. किसान, छात्र और युवा इस चुनाव में मुद्दा बनने चाहिए.

……………………………..

  • मांग न होने से सोने की कीमतों में गिरावट जारी

स्थानीय आभूषण कारोबारियों की कमजोर मांग के बीच विदेशों में कमजोरी के रुख के कारण दिल्ली सर्राफा बाजार में बीते सप्ताह भी गिरावट जारी रही. सोने की कीमत 600 रुपये की गिरावट के साथ 33,170 रुपये प्रति दस ग्राम पर बंद हुई.

……………………………………

  • पाकिस्तान ने कहा पानी रोकने पर भारत के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर जाएगा

शीर्ष पाकिस्तानी अधिकारी ने कहा कि अगर भारत रावी, सतलुज और ब्यास नदियों का पानी रोकता है तो पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय मध्यस्थता अदालत का रुख करेगा. सिंधु जल के लिए स्थायी आयोग के अधिकारी ने आरोप लगाए कि भारत जल आक्रमण में लगातार संलिप्त है.

…………………………………

  • केजरीवाल ने कहा दिल्ली के पूर्ण राज्य बनने पर 85 फीसदी नौकरियां दिल्ली वालों को

केजरीवाल ने कहा अगर दिल्ली पूर्ण राज्य बनती है तो 85% नौकरियां दिल्ली के युवाओं के लिए सुरक्षित की जाएंगी और यूनिविर्सिटी में भी 85% सीट दिल्ली के छात्रों के लिए सुरक्षित की जाएगी।

……………………………..

  • अगले तीन दिन मौसम बदलेगा, बारिश होने की संभावना

मौसम विभाग का कहना है कि अगले तीन दिनों तक बदलों का डेरा बना रहेगा। यही नहीं, 12, 13 और 14 मार्च को कहीं हल्की बारिश तो कहीं बूंदाबांदी हो सकती है।

………………………………

  • जावेद अख्तर ने रमजान में चुनाव पर हो रही बहस को बताया बेतुका

दिग्गज गीतकार व पटकथा लेखक जावेद अख्तर ने लोकसभा चुनाव के दौरान पड़ रहे रमजान को लेकर हो रही बहस पर नाराजगी जताते हुए इसे बेतुका करार दिया है. उन्होंने निर्वाचन आयोग से इस पर बिल्कुल भी विचार नहीं करने का आग्रह किया है.

………………………………….

  • लोकेश राहुल आईसीसी रैंकिंग में पहुंचे टाप-5 में

भारतीय सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल में समाप्त हुई दो मैचों की टी-20 श्रृंखला में दो शानदार पारियों की बदौलत मंगलवार को यहां जारी टी-20 बल्लेबाजों की ताजा आईसीसी रैंकिंग में पांचवें स्थान पर पहुंच गए.

 

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।