लल्लूराम मार्निंग बुलेटिन, टाप-10 न्यूज

  • मोदी है तो मुमकिन है के नारे पर चुनाव लड़ेगी भाजपा

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने गुरुवार को कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा ने ‘मोदी है तो मुमकिन है’ नारे को चुना है। जेटली ने ‘एजेंडा 2019- भाग 4’ ब्लॉग पोस्ट में लिखा कि मोदी ने पिछले पांच साल में लगातार काम करके दृढ़संकल्प प्रदर्शित किया है।

………………………..

  • राफेल मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित

सुप्रीम कोर्ट ने राफेल मामले में लीक दस्तावेजों के विशेषाधिकार के केंद्र के दावे पर आदेश सुरक्षित रखा है। राफेल मामले में दायर पुनर्विचार याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट में गुरुवार को सुनवाई हुई।

………………………….

  • बहुत जरूरी होने पर ही मौत की सजा दें, बोला सुप्रीम कोर्ट

शीर्ष अदालत ने कहा कि किसी भी मुजरिम को मौत की सजा तभी सुनाई जाए, जब उस मामले में आजीवन कारावास की सजा भी अनुचित लगे यानी जुर्म के हिसाब से कम दिखाई दे।

……………………………

  • कांग्रेस नेता शीला दीक्षित ने मनमोहन को लिया निशाने पर

दिल्ली कांग्रेस प्रमुख शीला दीक्षित ने गुरुवार को स्वीकार किया कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह आतंकवाद से निपटने में उतने सख्त नहीं थे जितना कि पीएम मोदी हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि मोदी द्वारा की गई कार्रवाई राजनीतिक लाभ के लिए अधिक थी।

………………………………..

  • भाजपा के पूर्व सीएम का बेटा होगा कांग्रेस में शामिल

भाजपा सांसद व उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मेजर जनरल बीसी खंडूड़ी (सेवानिवृत्त) के बेटे मनीष खंडूड़ी शनिवार को कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली के दौरान कांग्रेस में शामिल होंगे। मनीष की ज्वाइनिंग को लेकर बने सस्पेंस के बीच कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह ने इसकी पुष्टि की है।

…………………………………….

  • राहुल के करीबी ने ज्वाइन की भाजपा

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। गुरुवार को कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता और पार्टी प्रवक्ता टॉम वडक्कन ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की उपस्थिति में भाजपा का दामन थाम लिया है। लोकसभा चुनाव  के मद्देनजर इसे कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। टॉम वडक्‍कन को गांधी परिवार का काफी करीबी बताया जाता है।

……………………………………

  • जल्द जारी करेगी भाजपा अपने प्रत्याशियों की लिस्ट

आगामी लोकसभा चुनाव के लिए सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी जल्दी ही उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर सकती है। बताया जा रहा है कि भाजपा की पहली लिस्ट में ही प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह और कई दूसरे मंत्रियों का नाम शामिल किया जाएगा। उम्मीदवीरों की पहली फेहरिस्त में उत्तर प्रदेश से बीस सीटों पर नामों का ऐलान होगा।

……………………………….

  • कुमार विश्वास ने चुनाव लड़ने की अफवाहों को किया खारिज

आम आदमी पार्टी (आप) के बागी नेता कुमार विश्वास ने चुनाव लड़ने की खबरों का खंडन किया है। ट्वीट के जरिए  उन्होंने इस खबर को खारिज कर दिया। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, खोजी पत्रकारों से अनुरोध है कि अफवाहों में कृपया भाजपा, महागठबंधन और कांग्रेस के अलावा क्षेत्रीय पार्टियों को भी मौका दें।

………………………………………..

  • मोहम्मद शमी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

शमी के खिलाफ एक चार्जशीट फाइल की गई है। उन पर आईपीसी की धारा 498ए के तहत दहेज प्रताड़ना और 354ए के तहत यौन प्रताड़ना का चार्ज लगाया गया है।गौरतलब है कि शमी का उनकी पत्नी हसीन जहां के साथ विवाद चल रहा है।

………………………………….

  • राहुल ने केरल से की चुनाव प्रचार की शुरुआत

केरल में कांग्रेस के लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान का बिगुल फूंकते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किसानों, मछुआरों और छोटे व्यापारियों की आवाज़ों की अनदेखी कर केवल अनिल अंबानी और नीरव मोदी जैसे उद्योगपतियों की बात सुनी है।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।