whatsapp

सीएम शिवराज की मार्निंग क्लासः अनूपपुर जिले के अधिकारियों की ली बैठक, जलजीवन मिशन को लेकर जताई नाराजगी, इंजीनियर ने गलती के लिए मांगी माफी

अमृतांशी जोशी, भोपाल। सीएम शिवराज ने मार्निंग एक्शन बैठक की कड़ी में आज अनूपपुर जिले के अधिकारियों की क्लास लगाई। बैठक शुरू होते ही सीएम शिवराज ने सभी को नवरात्रि पर्व की शुभकामनाएं दी। उन्होंने अनूपपुर जिले की तारीफ की। शिशु मृत्यु मामले में अनूपपुर जिला पहले नीचे था, अब 11वें नंबर पर आ गया है। टीबी प्रबंधन में भी बेहतर काम किया है। अनूपपुर राज्य का नंबर एक जिला बन गया है। कहा समय पर जनता का काम पूरा हो मीटिंग का यही मकसद है।

जलजीवन मिशन में काम को लेकर सीएम शिवराज ने नाराजगी जताई। एक्जिक्यूटिव इंजीनियर पर नाराज हुए। गलत तथ्य दिखाने को लेकर नाराजगी दिखाई। सीएम ने बैठक में भी इंजीनियर को माफी मांगने की बात कही। इंजीनियर ने बैठक में सभी के सामने अपनी गलती पर माफी मांग ली। पानी से संबंधित सभी शिकायतों का जल्द निराकरण हो।

बैठक में तीन पीएस भी जुड़े। एक जिला एक उत्पाद को लेकर सीएम ने असंतुष्टि जताई। कहा मैं ODOP के काम को लेकर संतुष्ट नहीं हूं,गंभीरता से काम करे। सीएमओ ना होने पर सीएम नाराज सीएम ने निर्देश दिए। अनूपपुर में CMO मेटरनिटी लीव पर है। किसी और को प्रभार क्यों नहीं दिया गया। कहा- ये स्थिति ठीक नहीं है, CMO नहीं है वहां तुरंत उनकी नियुक्ति करे।

गोली लगने से 10 साल के बच्चे की मौत: पिता ने पड़ोसी पर बेटे को गोली मारने का लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button