प्यार था या कुछ और ? युवक की गई जान, मां-बेटी ने मिलकर कर दी हत्या

बिलासपुर। एक तरफा प्यार करना युवक को इतना मंहगा पड़ गया, कि उसे इसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. 21 दिन बाद युवक की सड़ी-गली अवस्था में लाश बरामद हुई है. इसके हत्यारे कोई और नहीं बल्कि नाबालिग प्रेमिका और उसकी मां है. पुलिस ने दोनों मां-बेटी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही हैं.

पूरा मामला बिलासपुर जिले के सकरी गांव का है. कुम्हार पारा युवक 19 जून से लापता था, परिजन परेशान थे. सिविल लाइन थाने में गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज करवाया गया. पुलिस जांच में जुटी, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिला. गुरुवार को सकरी गांव के गोकने नाले के पास स्थित एक सूने मकान से दुर्गंध आ रही थी. पुलिस को सूचना पाकर मौक पर पहुंची, तो किसी युवक की सड़ी-गड़ी लाश मिली. पहचान की गई तो उसी गुमशुदा युवक की निकली, जिसकी पुलिस पिछले कई दिनों से तलाश कर रही थी.

पुलिस ने छानबीन की और लोगों से पूछताछ की, तो पता चला कि वो किसी नाबालिग लड़की से एक तरफा बेइंतहा प्यार करता था. उस लड़की तो पूछताछ की गई और पूरे मामले का खुलासा हो गया. पूछताछ में पता चला कि युवक उसे परेशान करता था. जिससे परेशान होकर नाबालिग लड़की और उसकी मां ने मिलकर युवक की हत्या कर दी.

पुलिस का कहना है कि यह मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. पुलिस ने नाबालिग युवती और उसकी माँ को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल सिविल लाइन पुलिस और सकरी पुलिस मामला दर्ज कर जाँच में जुट गई है.

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।