MP BREAKING: मां ने 3 बच्चों को दिया चूहा मार दवा, फिर खुद भी पी लिया, चारों अस्पताल में कराए गए भर्ती

रेणु अग्रवाल,धार। मध्यप्रदेश के धार जिले के बदनावर के कोद गांव में मां ने 3 मासूम बच्चों को चूहा मार दवा पिला दी. इसके बाद मां ने खुद भी दवाई पी ली. आनन-फानन में चारों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चारों की हालात खतरे से बाहर बताई जा रही है. महिला ने चूहे मार दवा खुद और बच्चों को क्यों पिलाई इसकी वजह साफ नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक ग्राम कोद में एक मां ने अपने 3 मासूम बच्चों को पानी में चूहा मार दवा मिलाकर पिला दी. इसके बाद स्वयं ने भी पीकर जान देने की कोशिश की. कुछ देर बाद तबीयत बिगड़ने लगी. बच्चों को उल्टियां होने लगी और रोने लगे. तब पड़ोस में रहने वाले परिजनों को इसकी जानकारी लगी. जिसके बाद वो एंबुलेंस से चारों को इलाज के लिए बदनावर अस्पताल ले गए.

MP में कुदरत का कहर: आकाशीय बिजली गिरने से 10 वर्षीय बच्चे समेत 3 लोगों की मौत, एक बच्चा गंभीर रूप से घायल

महिला का नाम ममताबाई (40 वर्ष) निवासी नई आबादी कोद है. जबकि नाबालिग बच्चों में सेतु (8 वर्ष), परी (7 वर्ष) और कुणाल (3 वर्ष) शामिल है. है. सभी को सिविल अस्पताल बदनावर लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार मिलने से उनकी हालत में सुधार हुआ है.

MP Election: निर्वाचन अधिकारी ने जिला पंचायत सदस्य का फार्म निरस्त किया, हाईकोर्ट के निर्देश के बाद हटाए गए, पर्चा भी मान्य हुआ

बच्चों की दादी प्रेमबाई ने बताया कि उसका लड़का संतोष कहीं बाहर नौकरी कर रहा है. बच्चे और बहू पास में ही अलग मकान में रहते हैं. उनकी एक लड़की वेदिका दवा नहीं पीने से बच गई. अभी चोरों ठीक है. घटना की सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button