Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रवि गोयल, जांजगीर चांपा। जिले के लालची मां बेटे को पुलिस ने हत्या के मामले में सलाखों के पीछे भेज दिया है. मां बेटे ने मिलकर दहेज के लिए घर की विवाहिता की हत्या कर दी. विवाहिता पर केरोसिन तेल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया था. मरने से पहले अस्पताल में विवाहिता ने पुलिस को घटना की पूरी सच्चाई बताई थी, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की.

दरअसल, पूरा मामला अड़भार चौकी क्षेत्र के ग्राम ढिमानी का है जहां विवाहिता राधा बाई का विवाह गांव के धनेश्वर यादव के साथ 6 साल पहले 2015 में हुआ था. विवाहिता कोरबा की रहने वाली थी. शादी के बाद राधा बाई का का पति और उसकी सास बार-बार उसे मायके से पैसे लाने के लिए दबाव बनाया करते थे. मना करने पर उसके साथ मारपीट किया करते थे.

इसी तरह 1 सितंबर 2021 को विवाहिता के साथ पैसे लाने को लेकर दोनों के बीच फिर से विवाद हुआ. राधा बाई ने पैसे लाने के लिए मना कर दिया. इसके बाद विवाहिता का पति धनेश्वर यादव और उसकी सास मंगली बाई ने मिलकर राधा बाई पर मिट्टी का तेल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया और कमरे में बंद कर दिया.

घटना के बाद बुरी तरह से जल चुकी राधा बाई को रायपुर के डीकेएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. मरने से पहले विवाहिता ने पुलिस को सारी सच्चाई बता डाली, जिसके बाद पुलिस ने विवाहिता के पति धनेश्वर यादव और उसकी सांस मंगली बाई के खिलाफ धारा 304 302 34 के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.

इसे भी पढे़ं : सुरक्षाकर्मी की काटी जा रही छुट्टियां, विरोध में परिवार के साथ बैठा धरने पर, जानिए क्या है मामला

">
Share: