ये है कलियुगी मां: नींद में खलल न पड़े इसलिए बच्ची को रस्सी से बांध दिया

दिल्ली. गुजरात में एक महिला ने अपनी बच्‍ची के पैर कथित तौर पर इसलिए रस्‍सी से बांध दिए ताकि वह आराम से अपनी नींद पूरी कर पाए।

यह मामला गुजरात के वडोदरा का बताया जा रहा है, जहां महिला फुटपाथ पर रहती थी। बताया जाता है कि उसने ऐसा इसलिए किया, ताकि उसके सोने के दौरान बच्‍ची सड़क पर न चली जाए और वह बिना किसी अड़चन के अपनी नींद पूरी कर सके। इसके लिए उसने रस्‍सी का एक सिरा बच्‍ची के पैर से बांध दिया तो दूसरे सिरे को अपने हाथ से पकड़ रखा था।

नन्ही बच्ची के साथ इस ‘अमानवीय’ व्‍यवहार पर एक सामाजिक कार्यकर्ता की नजर गई, जिसने उसकी तस्‍वीर खींचकर सोशल मीडिया पर डाल दी। यह घटना 10 मार्च को जेतालपुर रोड पर एक अपार्टमेंट के नजदीक की बताई जा रही है। मामला उजागर होने पर एक गैर सरकारी संगठन के सदस्‍यों ने भी इस बारे में महिला से पूछताछ की। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, महिला का कहना है कि उसे दोपहर में गहरी नींद आ रही थी, लेकिन उसे बच्‍ची के सड़क पर चले जाने का अंदेशा था, जिसके कारण उसने रस्सी के एक सिरे से बच्ची के पैर बांध दिए, जबकि दूसरे छोर को अपने हाथ से पकड़ लिया। उसने ऐसा इसलिए किया, ताकि वह दोपहर के समय अपनी नींद आराम से पूरी कर सके। पुलिस का कहना है कि फिलहाल महिला बच्‍ची के साथ उस स्थान को छोड़कर कहीं और चली गई है। उसकी तलाश की जा रही है

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।