‘आर्या 2’ का मोशन पोस्टर रिलीज, जानें सुष्मिता सेन की वेब सीरीज में क्या है खास …

मुंबई. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अभिनीत राम माधवानी की क्राइम थ्रिलर ‘आर्या’ भारत की सबसे पसंदीदा वेब सीरीज में से एक है. वहीं, यह शो अब अपने दूसरे सीजन के साथ वापसी करने के लिए तैयार है. अपनी शानदार कहानी के कारण, इस सीरीज ने इस साल अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कारों में भी नामांकन प्राप्त किया. ‘आर्या 2’ के टीजर में सुष्मिता सेन के लुक ने दर्शकों को आकर्षित किया क्योंकि इसमें सुष्मिता को एक हेलिकॉप्टर से अपने लक्ष्य पर बंदूक की ओर इशारा करते हुए दिखाया गया था.

इसे भी पढ़ें – OMG ! बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा, राहुल द्रविड़ को बताया पहला प्यार … 

शूटिंग के कुछ पल ऐसे होते हैं जिन्हें अभिनेता संजो कर रखते हैं. ‘आर्या 2’ से ऐसी ही एक घटना को शेयर करते हुए सुष्मिता ने कहा, “जैसे-जैसे हम लोगों को बनाने और प्रक्रिया को दिखाने और बताने इस सफर में आगे बढ़ते हैं. अंतत: आप उन घटनाओं में से कई को रिकॉर्ड में पाएंगे. वैसे एक विशेष दृश्य है जिसे हमने जयपुर के एक हेलीपैड पर शूट किया था.”

इसे भी पढ़ें – तलाक की खबरों के बीच… Priyanka Chopra ने उड़ाया पति Nick Jonas का मजाक, कही ये बात … 

अभिनेत्री ने आगे कहा कि “यह सीजन 2 के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण सीक्वेंस था. आपको पता होगा कि राजस्थान में बारिश के मौसम में बारिश नहीं होती है, लेकिन हर 24 मिनट के लंबे समय के अंत में, गरज के साथ बारिश होती है, सिर्फ हमारे लिए! इसलिए यह हम सभी के लिए ‘आर्या’ के लिए उच्च बिंदु है और वो खास दिन हमारे लिए एक यादगार पल है.”

‘आर्या’ से सुष्मिता सेन ने डिजिटल डेब्यू दिया और इसी के साथ ‘नीरजा’ के निर्देशक राम माधवानी ने भी वेब स्पेस में अपनी शुरूआत की. दूसरे सीजन का ट्रेलर 25 नवंबर को रिलीज किया जाएगा.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।