मौनी रॉय का नया गाना ‘बैठे-बैठे’ रिलीज, गाने में दिखी रोमांटिक कैमिस्ट्री …

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय का एक और गाना ‘बैठे-बैठे’ रिलीज हो गया है. इस गाने में पहली नजर के प्यार को दिखाया गया है. दोनों के बीच शानदार रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. जिसमें मौनी और अंगद एक शादी समारोह में पहुंचे हैं, जहां वो एक दूसरे को पहली ही नजर में दिल दे बैठते हैं.

पहली नजर का प्यार है सॉन्ग

बता दें कि इस गाने में अंगद और मौनी ने ट्रेडिशनल कपड़े पहन रखे हैं. गुलाबी लहंगा चुन्नी में मौनी काफी खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं अंगद बेदी ने भी मौनी के साथ ट्यूनिंग करते हुए कोट पहन रखा है. इस गाने में दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आ रही है. बैठे-बैठे सॉन्ग की रिलीज के तीन घंटे के भीतर ही इसे 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे हजारों कमेंट मिल रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर Virat Kohli पर होगी कार्रवाई! बड़े विवाद में फंसे…

देखिए वीडियो- 

इस गाने को स्टेबिन बेन, दानिश साबरी और ऐश्वर्या पंडित ने अपनी आवाज दी है. इसके लिरिक्स दानिश साबरी ने लिखा हैं और म्यूजिक मीत ब्रदर्स ने दिया है. इससे पहले अंगद बेदी और मौनी रॉय ने गाने का पोस्टर अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया था. अंगद ने इसके साथ कैप्शन दिया कि ‘क्या आप पहली नजर के प्यार पर यकीन करते हैं’

इसे भी पढ़ें- Krunal Pandya के संपर्क में आए थे 8 खिलाड़ी, वर्तमान में हैं आइसोलेट, सभी लोगों की रिपोर्ट आई…

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय रणबीर-आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी. इसके अलावा वो बोले चूड़िया में भी काम कर रही है और अंगद बेदी हाल ही में दूसरे बच्चे के पिता बने हैं. अंगद नेहा ने हाल ही में दूसरी प्रेगनेंसी और उससे जुड़ी बातों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।