फिल्म Sardar Udham का टीजर रिलीज, इस महान स्वतंत्रता सेनानी की अनकही कहानी है ये मूवी …

दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर Vicky Kaushal की मोस्ट अवेटेड फिल्म Sardar Udham का टीजर रिलीज कर दिया गया है. ये एक महान स्वतंत्रता सेनानी की अनकही कहानी है. इस फिल्म का निर्देशन शूजीत सरकार ने किया है, जबकि किनो वर्क्स के साथ मिलकर राइजिंग सन फिल्म्स ने इस अमेजन ओरिजिनल मूवी को प्रॉड्यूस किया है.

बता दें कि अमेजन प्राइम वीडियो ने एक जबरदस्त रोमांचक कहानी वाली विक्की कौशल की स्टारर फिल्म Sardar Udham का टीजर लॉन्च कर दिया. शूजीत सरकार ने इस अमेजन ओरिजिनल मूवी का निर्देशन किया है, जबकि रॉनी लाहिरी और शील कुमार इसके निर्माता हैं. ये फिल्म दशहरे के दौरान 16 अक्टूबर, 2021 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

इसे भी पढ़ें – टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान, खिलाड़ी ने कोहली को 10 बार किया है आउट …

इस टीजर की शुरुआत नायक द्वारा एक दस्तावेज पर गौर करने के साथ होती है. पासपोर्ट के ढेर पर फोकस शिफ्ट होता है, सभी में अलग-अलग नाम नजर आते हैं- उदे सिंह, फ्रैंक ब्राजील, शेर सिंह और फिर उधम सिंह’. आखिरी में सरदार उधम सिंह का किरदार निभाने वाले विक्की कौशल की तस्वीर को जूम करते हुए टीजर वीडियो कई उपनामों वाले इस देशभक्त की रोचक और मनोरंजक कहानी के लिए टोन सेट करता है, जिसकी जिंदगी का एक ही मिशन है भारत के सबसे भीषण नरसंहार का बदला लेना.

इसे भी पढ़ें – खतरनाक फॉर्म में हैं टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, IPL में टीम को जिताया हारा हुआ मैच …

महान भारतीय क्रांतिकारी, सरदार उधम सिंह की कहानी को तारीखवार बयां करते हुए यह फिल्म ब्रिटिश साम्राज्य को हिला देने वाली एक घटना (जलियांवाला बाग हत्याकांड, 1919) में अपने देशवासियों की मौत का प्रतिशोध लेने के लिए उनके असीम साहस को बयां करती है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।