झकझोर देने वाली खबर : मां ने अपनी 1 साल की बेटी के साथ फांसी लगाकर दी जान, दृश्य देख पति के पैरों तले खिसक गई जमीन

सुनील जोशी,अलीराजपुर। मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले से मार्मिक खबर सामने आई है. यहां एक मां ने अपनी 1 साल की बेटी के साथ फांसी लगाकर जान दे दी है. इस तस्वीर को देखकर हर किसी का रूह कांप उठेगा. खौफनाक कदम उठाने के पीछे की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है. घटना बुधवार देर शाम की बताई जा रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना जोबट थाना क्षेत्र के गांव भीलखेड़ी का है. जहां कल शाम अज्ञात कारणों के चलते नवविवाहिता रंजीता राकेश (23 वर्ष) ने अपनी 1 वर्षीय बेटी वर्षा के साथ फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. दोनों की फंदे पर लटकती लाश मिली है.

एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत: तेज रफ्तार ट्रक और कार की जबरदस्त टक्कर, मां-बाप और 2 बच्चों ने तोड़ा दम

जब पति राकेश मजदूरी कर घर लौटा, तो पत्नी और बेटी को फांसी के फंदे पर लटकता देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. उसने घटना की सूचना अपने भाई को दी. जिसके बाद ग्रामीणों के साथ जोबट पुलिस थाने पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी दी. पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजवा दिया है. मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है.

देखें VIDEO: जमीन से पानी की जगह निकलने लगी आग की लपटें, बोरिंग के बाद बोरवेल में भी लगी आग

बताया जा रहा है कि रंजीता की 4 साल पहले राकेश से शादी हुई थी. इन दोनों के 3 वर्ष का बेटा और 1 वर्ष की लड़की थी. जोबट एसडीओपी दिलीप सिंह बिलवाल का कहना है कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों की लाश को फंदे से उतारकर तहसीलदार से पंचनामा बनवाया गया. वही पीएम रिपोर्ट आने के बाद जो भी वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।