whatsapp

बच्चा नहीं होने पर महिला का 10 साल तक चला इलाज, अब अस्पताल में मौत: परिजनों ने लापरवाही का लगाया आरोप, मुआवजे की मांग

समीर शेख, बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले (Barwani) के एक प्राइवेट हॉस्पिटल (Private Hospital) में महिला की मौत (death) हो गई। जिसे लेकर परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाया है। इसके साथ ही कार्रवाई सहित मुआवजे की मांग की है। बताया गया कि महिला को बच्चे नहीं थे, जिसे लेकर उसका 10 साल से इलाज चल रहा था।

मामला शहर के निजी हॉस्पिटल महामृत्युंजय (Mahamrityunjay Hospital) का है। जहां कल रात सांवरियापानी निवासी दुर्गा नामक महिला की मौत हो गई। जिसको लेकर आज मृतिका के परिजनों ने जमकर हंगामा करते हुए लापरवाही का आरोप लगाया। महिला को बच्चे नहीं होते थे, जिसको लेकर उसका पिछले 10 वर्षों से उपचार (Treatment) चल रहा था। जिसे डॉक्टर चंद्रकांत गुप्ता को दिखाया गया।

MP में झोलाछाप डॉक्टर ने ली जान! इलाज के लिए गई थी महिला, इंजेक्शन लगाते ही मुंह से निकलने लगा झाग, फिर हो गई मौत…

परिजनों का कहना है कि महिला अच्छी भली स्वस्थ थी। कल उसे हॉस्पिटल में एडमिट (Admit) किया और बाद में बता दिया की उसकी मौत हो गई। महिला की मौत कैसे हुई परिवार इस बात को लेकर प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगा रहे है।

MP: महिला ने अस्पताल के कर्मचारी को चप्पलों से पीटा, छेड़छाड़ करने पर हुई पिटाई, VIDEO वायरल

वहीं डॉक्टर चंद्रकांत गुप्ता (Dr. Chandrakant Gupta) का कहना है कि महिला का सीजर हुआ ही नहीं, दूरबीन से जांच के लिए महिला को बेहोशी का इंजेक्शन (Injection) दिया था और जांच की। जिसके बाद उनके द्वारा उसे एक टांका लगाया गया था, लेकिन महिला होश में नहीं आई। डॉक्टर चंद्रकांत गुप्ता के अनुसार मौत हार्ट अटैक से हो सकती है। फिलहाल तहसीलदार सहित पुलिस प्रशासन मौके पर मौजूद है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button