राजधानी में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, अखबार मालिक का घर बना डांस बार, दीवारों पर अश्लील तस्वीरें और हाईप्रोफाइल पार्टी में होती थी नाबालिग लड़कियों की सप्लाई, जानिए पूरा मामला

भोपाल। राजधानी पुलिस ने एक बड़े हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है,जहां यह छापेमार कार्रवाई हुई है वो कथित पत्रकार प्यारे मियां की है, जो कि एक अखबार के मालिक बताए जा रहे हैं. भोपाल के श्यामला हिल्स इलाके में अंसल अपार्टमेंट स्थित उसके घर पर जब पुलिस पहुंची, तो अंदर नाजारा देखकर दंग रह गई. क्योंकि घर में लाखों रुपए कीमत की विदेशी शराब मौजूद थी. घर का ऐसा कोई कोना नहीं था, जहां शराब नहीं दिख रहा हो. दीवारों पर लड़कियों की अश्लील तस्वीरें लगी हुई थी और हाईप्रोफाइल पार्टी में लड़कियों की सप्लाई की जाती थी. इसके अलावा घर से दस्तावेज, अश्लील सामग्री और अन्य सामान भी बरामद हुआ है.

Close Button

मीडिया में चल रही जानकारी के मुताबिक 68 वर्षीय अखबार मालिक प्यारे मियां नाइट पार्टी की आड़ में सेक्स रैकेट चला रहा था. पार्टी में 14 से 17 साल के बीच की नाबालिग लड़कियां आती थी. जिन्हें शराब पीलाकर उनके साथ रेक्स किया जाता था. इन लड़कियों को हाई प्रोफाइल लोगों के बीच पार्टियों में भी भेजने का आरोप है. इस मामले में मियां के निजी सचिव 21 वर्षीय स्वीटी नाम की युवती भी शामिल है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है और घटना के बाद से दोनों फरार चल रहे हैं. पुलिस ने प्यारे मियां पर इनाम 10 हजार से बढ़ाकर 30 हजार रुपए कर दिया है. एक पत्रकार के रूप में उसकी सरकारी अधिमान्यता रद्द करने के साथ उसे मिला सरकारी बंगला भी छीन लिया गया है. पुलिस ने उसका अवैध निर्मित मैरिज अपार्टमेंटों को भी ढहा दिया है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी मामला सामने आने के बाद सख्त नाराजगी जताई थी और कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया था. सीएम ने एक बैठक में अधिकारियों से इस मामले में शामिल लोगों को नहीं छोड़ने के आदेश दिए थे.

क्या है पूरा मामला ?

रविवार 12 जुलाई की रात भोपाल के रातीबड़ इलाके में पुलिस को शराब के नशे में 6 नाबालिग लड़कियां घूमती मिली. पुलिस ने इन्हें चाइल्ड लाइन को दे दिया, उनसे पूछताछ में पता चला कि प्यारे मियां ने उन्हें पार्टी करने के बहाने बुलाया था और शराब पिलाने के बाद यौन शोषण किया. बाद में पता चला कि लड़कियां प्यारे मियां के सेक्स रैकेट का हिस्सा हैं. जिसके बाद पुलिस ने प्यारे मियां और उसकी साथी स्वीटी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की थी. नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म की वारदात में प्यारे मियां पर केस दर्ज किया गया है. इसके साथ ही कोहेफिजा थाने और इंदौर में भी मियां के खिलाफ केस दर्ज किए जाने की जानकारी सामने आई है. वो इंदौर आकर भी आलीशान होटलों में ठहरता था.

पुलिस की जांच में जो बात सामने आई है उसने सबको चौका दिया है. प्यारे मियां स्वीटी विश्वकर्मा के जरिए नौकरी का झांसा देकर लड़कियों को बुलाता था और उनके साथ घिनौनी हरकत करता था. यह बात भी सामने आई है कि उसने लड़कियों के माता-पिता को लोन के नाम पर उधार रुपए दिए और फिर अपने यहां काम पर बुलाकर उनका शोषण किया. पुलिस की पूछताछ में लड़कियों ने दावा किया था कि प्यारे मियां कई बार उनका यौन शोषण कर चुका है, उस पर नाबालिग लड़कियों को हाई प्रोफाइल पार्टियों में भी भेजने का आरोप है. फिलहाल पुलिस मियां और स्वीटी की तलाश कर रही है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।