whatsapp

रामेश्वर शर्मा पर FIR दर्ज करने की मांग: कांग्रेस नेताओं ने थाने में दिया आवेदन, बीजेपी MLA ने आरिफ मसूद को बताया था सिमी का सदस्य

अमृतांशी जोशी, भोपाल। हुजूर सीट से बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा द्वारा कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद को सिमी का सदस्य बताने पर मध्यप्रदेश की सियासत भी गरमाई हुई है। मसूद के समर्थकों और कांग्रेस पार्षदों ने जहांगीराबाद थाने में विधायक रामेश्वर शर्मा के खिलाफ आवेदन दिया है। कांग्रेस नेताओं ने विधायक रामेश्वर शर्मा के खिलाफ की कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि रामेश्वर शर्मा कांग्रेस नेताओं पर जो आरोप लगाए हैं वो सिद्ध करें। कार्यकर्ताओं ने थाना प्रभारी को शिकायती आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं थाना प्रभारी ने कहा कि आवेदन की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

CM शिवराज का अनोखा अंदाज: जनता को धूप में बैठे देख मंच पर लगे टेंट हटवाया, हंसते हुए बोले- पार्टी ने थोड़ी कंजूसी कर दी

दरअसल, कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने PFI जैसे संगठनों की देश विरोधी गतिविधियों को सार्वजनिक कर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी। मसूद ने कहा था कि, जब केंद्र सरकार और NIA के पास PFI के खिलाफ सबूत हैं, तो इनके कारनामों का खुलास कर इस पर प्रतिबंध क्यों नहीं लगाया जा रहा। मसूद के इस बयान पर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने विवादित बयान दिया था। विधायक रामेश्वर शर्मा ने आरिफ मसूद को सिमी का सदस्य बताया था।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button