whatsapp

प्रेमिका की हत्या: शादी के लिए दबाव बनाने पर प्रेमी ने दबा दिया गला, साक्ष्य छिपाने शव को सेफ्टी टैंक पर फेंका

शब्बीर अहमद, भोपाल। एक महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। महिला की हत्या उसके प्रेमी ने की थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

‘प्लीज युवराज मुझे कॉल जरूर करना, नंबर लिखकर जा रही हूं’: जयविलास पैलेस घूमने आई युवती महाआर्यमन सिंधिया की हुई दिवानी, कमेंट बुक में लिखा- मुझे रानी बना लो…

राजधानी भोपाल के शाहजहांनाबाद क्षेत्र में सेप्टिक टैंक में मिली महिला की लाश की गुत्थी 24 घंटे के अंदर सुलझा ली है। पुलिस ने प्रेमी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी ने उधारी के पैसे वापस मांगने और शादी के लिए दबाव डालने पर परेशान होकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी और साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से शव को टैंक में फेक दिया था। लेकिन सीसीटीवी और पूछताछ कर पुलिस ने उसकी साजिश पर पानी फेर दिया।

…डरने की क्या बात है ये तो बस शुरूआत है, गाने पर शिक्षक ने छात्राओं के साथ लगाए ठुमके, VIDEO वायरल

दरअसल, शाहजहांनाबाद क्षेत्र में स्थित मरघटिया मंदिर परिसर में निर्माणाधीन बिल्डिंग के सेफ्टी टैंक में 12 अक्टूबर को अज्ञात महिला का शव मिला था। मृतिका की पहचान गीताबाई पति नर्मदा प्रसाद धानक उम्र 50 साल निवासी करोंद के रूप में की गई। पूछताछ में परिजनों ने पुलिस को बताया कि गीता बाई मरघटिया मंदिर इलाके में राजेन्द्र प्रसाद वैद्य से मिलने जाती थी। सीसीटीवी फुटेज में भी राजेन्द्र प्रसाद वैद्य 2 बार घटना स्थल पर संदेहास्पद रूप से जाता दिखाई दिया। इसी आधार पर संदेही राजेन्द्र से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की जो आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।

MP में दर्दनाक हादसा: क्रेन मशीन से टकराया लोहे से लदा ट्रक, बुरी तरह फंसा ड्राइवर, गैस कटर से निकालने की कोशिश जारी

आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह गीता बाई को बहुत पहले से जानता था। कभी कभी मेरे घर आती जाती थी। उधारी के पैसे वापस करने और शादी के लिए दबाव बनाती थी जिससे मैं परेशान हो गया था। 11अक्टूबर को मुझे सुबह गीता बाई ने फोन किया था कि मैं आ रही हूं । मेरी बीबी ऑफिस चली गई थी। घर पर मैं अकेला था। करीब 9 बजे गीता बाई मेरे घर आई और दवाब बनाने के लिए बहस करने लगी तो मैंने अपने दोनों हाथों से उसका गला दबाकर मार दिया। शाम को अंधेरा होते ही लाश को मरघटिया मंदिर परिसर के निर्माणाधीन भवन के सेफ्टी टैंक में छुपा दिया।

महिला और पुरुष की हत्या से फैली सनसनीः खेत में बने शेड में कुल्हाड़ी मारकर दोनों को उतारा मौत के घाट, प्रेम प्रसंग की चर्चा

फिलहाल पुलिस ने आरोपी राजेंद्र प्रसाद वैद्य को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया। वहीं पुलिस उपायुक्त जोन-03 ने इस हत्या का खुलासा करने वाली टीम को उचित इनाम देने की घोषणा की है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button