whatsapp

विभीषण पर महाभारत: बीजेपी प्रदेश प्रभारी ने सिंधिया समर्थक विधायकों को बताया विभीषण, नेता प्रतिपक्ष बोले- कांग्रेस छोड़कर जाने वालों के साथ यही होना था

शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्यप्रदेश के भाजपा प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव मुरलीधर राव के एक बयान पर महाभारत छिड़ गई। दरअसल उन्होंने सार्वजनिक मंच से सिंधिया समर्थक मंत्रियों को विभीषण बता दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मुरलीधर राव के बयान का सिंधिया समर्थक मंत्री हरदीप सिंह डंग ने समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि विभीषण भी अच्छा काम करके गया था। वहीं नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कांग्रेस छोड़कर गए लोगों पर निशाना साधते हुए कहा कि अब वो विभीषण भाजपा से निकलने की फिराक में है।

बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव के विभीषण वाले बयान पर नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा कि जो लोग कांग्रेस पार्टी छोड़कर गए है, उनके साथ यही होना था। अभी आगे-आगे देखिए उनके साथ क्या होता है। अब वो विभीषण भाजपा से निकलने की फिराक में है।

इधर मुरलीधर राव के बयान का कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए सिंधिया समर्थक मंत्री हरदीप सिंह डंग ने समर्थन किया। उन्होंने कहा कि विभीषण भी अच्छा काम करके गया था। विभीषण ने भगवान राम का साथ दिया था। प्रदेश प्रभारी ने जो बोला वो सोच समझकर बोला होगा।

राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी मामलाः पुलिस ने एक युवक को लिया हिरासत में, हरियाणा राज्य का भी निकला कनेक्शन, यात्रा अब खालसा कॉलेज में नहीं रुकेगी, गृहमंत्री ने कमलनाथ की तुलना गजनवी से की

वहीं मुरलीधर राव के बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सफाई दी है। वीडी शर्मा ने कहा कि विभीषण भई राम के ही भक्त थे, इसमें क्या बुराई है। कांग्रेस के पास कुछ बचा नहीं है, इसलिए मामूली बयानों को भी मुद्दे बना रही है।

गुजरात में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने किया चुनाव प्रचार: ब्राह्मण समाज सम्मेलन में कहा- PM मोदी की वजह से काशी विश्वनाथ, बाबा महाकाल हिंदुस्तान की पहचान बने

बता दें कि बीजेपी के प्रभारी मुरलीधर राव ने गुना में पार्टी के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे पास सब विभीषण आ गए है और वहां बचा क्या है। उन्होंने गुना प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर और प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का नाम भी लिया। इस बयान पर मंच पर मौजूद नेता ठहाके लगाने लगे। इस बीच मंत्री महेंद्र सिसोदिया ने हाथ जोड़कर कहा कि हम तो राम जी के सेवक है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button