whatsapp

राजधानी में गुंडों का आतंक: दिनदहाड़े बदमाशों ने बैट और लाठी-डंडों से युवक को बेरहमी से पीटा, VIDEO वायरल

शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे है। दरअसल, बदमाशों ने राह चलते एक युवक से मारपीट (Beating) की। दिनदहाड़े गुंडों ने युवक को जमकर पीटा। जिसका वीडियो (Video) भी सामने आया है। यह पूरी घटना खजूरी थाना क्षेत्र (Khajuri Police Station) की है।

जानकारी के मुताबिक, भोपाल इंदौर हाईवे (Bhopal Indore Highway) पर एक युवक पर जानलेवा हमला हो गया। चेहरे पर नकाब बांध कर आए 3 से 4 बदमाशों ने युवक की पिटाई कर दी। आरोपियों ने बैट और लाठी-डंडों से जमकर मारपीट की। जिससे युवक घायल हो गया। मारपीट के बाद आरोपी मौके से भाग खड़े हुए। वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इस पूरी घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

MP सड़क हादसे में एक की मौत, 5 घायल: मुरैना में मामा के घर आई बच्ची को बस ने रौंदा, टीकमगढ़ में स्कूली बस और ट्रक की भिड़ंत, ड्राइवर-क्लीनर समेत तीन बच्चे घायल

युवक का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। शिकायत पर खजूरी पुलिस ने मामला दर्ज किया है। युवक ने पुलिस को 2 आरोपियों के नाम भी बताए है। मारपीट किस बात को लेकर हुई इसका कारण अज्ञात है। फिलहाल खजूरी थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

एमपी में रक्षक बना भक्षक: बेगुनाह ठेला व्यवसायी की पुलिसकर्मी ने की जमकर पिटाई, भड़के परिजनों ने दर्ज कराई शिकायत

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button