whatsapp

ITI MMS कांड: पुलिस ने दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर

शब्बीर अहमद, भोपाल। भोपाल के गोविंदपुरा स्थित आईटीआई कॉलेज में छात्रा के MMS कांड से जुड़ी बड़ी खबर सामने सामने आई है। पुलिस ने इस मामले में दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने युवराज और अयान को अरेस्ट किया है।

दरअसल, पुलिस जांच में युवराज का भी नाम सामने आया था, जिसके बाद पुलिस ने उसको गिरफ्तार किया है। हालांकि मुख्य आरोपी राहुल पुलिस की पकड़ से अभी भी दूर है। पुलिस का दावा है कि सुबह तक राहुल की गिरफ्तारी हो जाएगी। मामले में खुशबू ठाकुर की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है।

ये है पूरा मामला

दरअसल, 17 सितंबर को भोपाल के ITI कॉलेज में विश्वकर्मा जयंती पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जहां कपड़ा चेंज करने के दौरान पूर्व छात्र अयान, खुशबू ठाकुर और राहुल यादव ने छात्रा का वीडियो बना लिया। इसके बाद उसको ब्लैकमेल करने लगे। लेकिन छात्रा ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने तीनों छात्रों के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

गोली लगने से 10 साल के बच्चे की मौत: पिता ने पड़ोसी पर बेटे को गोली मारने का लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

सीएम ने पुलिस अफसरों की ली आपात बैठक

शनिवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सीएम हाउस पर इस घटना के संबंध में पुलिस अफसरों की आपात बैठक ली। सीएम ने ऐसी घटनाओं को गंभीरता से लेने और कॉलेज परिसर, छात्रावास में विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए। साथ ही, ऐसी घटनाओं के आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए थे।

केंद्रीय मंत्री का बदला हुआ अंदाज: प्रहलाद पटेल ने समरसता भोज में उठाए जूठे पत्तल, देखें VIDEO

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button