MP BJP ने किया पदाधिकारियों का कार्य विभाजन, जानिए किसे क्या मिली जिम्मेदारी

राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश में तीन विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर बीजेपी की तैयारियां जोरों पर चल रही है. उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने अभी तक तो मंत्री और नेताओं को विधानसभा सीटों की जिम्मेदारी सौंपी ही थी, वहीं अब प्रदेश पदाधिकारियों में भी कार्य विभाजन कर दिया गया है.

बीजेपी द्वारा जारी की गई कार्य विभाजन लिस्ट के मुताबिक सांसद संध्या राय को अंत्योदय प्रकोष्ठ प्रभारी बनाया गया है. विधायक मुकेश चतुर्वेदी को सागर संभाग का प्रभारी नियुक्त किया गया है. लहीं आलोक शर्मा को झुग्गी झोपड़ी का प्रकोष्ठ प्रभारी नियुक्त किया गया है.

इसे भी पढ़ें : निगम अतिक्रमण दल का प्रभारी 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ाया, लोकायुक्त ने की कार्रवाई

वहीं जीतू जिराती को ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ यानी ग्वालियर संभाग का प्रभारी बनाया गया है. बहादुर सिंह को चंबल संभाग का प्रभारी, चिंमामणि मालवीय बुद्धजीवी को प्रकोष्ठ प्रभारी और रणवीर सिंह रावत को पिछड़ा वर्ग मोर्चा प्रभारी बनाया गया है. जबकि सीमा सिंह को महिला मोर्चा प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

इसे भी पढ़ें : हाईकोर्ट का अहम फैसला, मप्र के सरकारी डॉक्टर्स चला सकेंगे प्राइवेट क्लीनिक

बता दें कि कविता पाटीदार को भोपाल संभाग का भाजयुमो प्रभारी, भगवान दास सबनानी को इंदौर संभाग का प्रभारी और लता वानखेड़े को निकाय प्रकोष्ठ प्रभारी नियुक्त किया गया है. इसके  अलावा रजनीश अग्रवाल को सोशल मीडिया और आईटी प्रभारी, राहुल कोठारी को केंद्रीय प्रवास एवं अनिज जैन को व्यापारी प्रकोष्ठ की कमान सौंपी गई है.

देखिये पूरी सूची:

इसे भी पढ़ें : गहना चमकाने के नाम पर ठगी करने वालो गिरोह पकड़ाया, गुजरात सहित कई राज्यों में कर चुके हैं ठगी

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।