whatsapp

MP में BJP विधायक पर प्रताड़ना का आरोप: युवक ने VIDEO जारी कर आत्मदाह की दी चेतावनी, बोला- MLA दर्ज करा रहे झूठे मुकदमे

धर्मेंद्र यादव,निवाड़ी। मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर विधायक शिशुपाल सिंह यादव की प्रताड़ना से तंग आकर दिगवार खुर्द के रहने वाले एक युवक ने वीडियो जारी कर आत्मदाह की चेतावनी दी है. युवक ने पृथ्वीपुर विधायक पर अहिरवार समाज पर दबाव बनाने का भी आरोप लगाया है.

दरअसल निवाड़ी जिले में कल एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें पृथ्वीपुर विधायक शिशुपाल सिंह यादव जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए सुनाई दे रहे थे. इस ऑडियो के वायरल होने के बाद इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस ने भी ट्विटर पर बयानबाजी की थी. शिशुपाल सिंह यादव ने दिगवार खुर्द में रहने वाले यशपाल सिंह से फोन पर जो बात की थी, उसका ऑडियो वायरल हुआ था.

कांग्रेस विधायक उमंग के खिलाफ FIR पर नेता प्रतिपक्ष गोविंद बोले: जांच के बाद दर्ज होना चाहिए मामला, 90% झूठे केस दर्ज हो रहे, फिर होता है समझौता, गृहमंत्री ने प्रियंका से पूछे सवाल

जिसके बाद आज यशपाल सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह आत्मदाह की चेतावनी दे रहा है. वायरल वीडियो में विधायक शिशुपाल सिंह यादव पर आरोप लगाते हुए यशपाल कह रहा है कि पंचायत चुनाव में उन्होंने शिशुपाल सिंह यादव के हिसाब से काम नहीं किया, तो वह उसे झूठे मुकदमों में फंसाने की धमकी दे रहे है.

यशपाल ने कहा कि मैंने अपनी मर्जी से वोट डाला तो खेती बाड़ी से परेशान किया जा रहा है. उनका कहना है कि अहिरवार समाज के कुछ लोगों द्वारा उन पर झूठा मुकदमा दर्ज करवाया जा रहा है. वीडियो के अंत में यशपाल ने कहा है कि यदि उनके उपर कोई भी झूठा मुकदमा दर्ज हुआ तो वह आत्मदाह कर लेगा. जिसकी पूरी जवाबदारी क्षेत्रीय विधायक शिशुपाल सिंह यादव की होगी.

मप्र: भारत जोड़ो यात्रा में परिवार समेत शामिल होंगी प्रियंका गांधी, उनके लिए दिग्विजय ने खाली करवाया अपना कंटेनर

बहरहाल ऑडियो के बाद इस वीडियो के वायरल होने से सियासी गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है. कांग्रेस इस मुद्दे को भी भुनाएगी और इस पर भी जमकर राजनीति होगी.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button